धनतेरस पर पैसा बन गया विवाद का कारण, दोस्त ने उतार दिया दोस्त को मौत के घाट
धनतेरस पर पैसा बन गया विवाद का कारण, दोस्त ने उतार दिया दोस्त को मौत के घाट
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद के निवाड़ी थाना इलाके में शनिवार बीती रात (Friend shot friend in Ghaziabad) अंकित डागर नाम के व्यक्ति को जाकर सनी नाम के व्यक्ति ने गोली से हमला कर दिया। अंकित का इलाज गंभीर हालत में अस्पताल में किया जा रहा है। वह पेशे से एक एडवोकेट हैं और अपना ढाबा भी चला रहे है। इस समय वारदात हुई पीड़ित अपने ढाबे पर ही मौजूद था।

सीओ सुनील कुमार ने कहा है कि केस की सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल अंकित को अस्पताल में एडमिट करवा दिया। उन्होंने कहा है कि केस में एक मुख्य अपराधी को हिरासत में ले लिया गया है और उसके साथी सनी की तलाश की जाने कगी है। पुलिस का इस बारें में कहा है कि गोली चलाने वाला कोई और नहीं बल्कि अंकित का दोस्त सनी है। पूर्व में दोनों के मध्य रुपए के लेनदेन को लेकर विवाद हो गया था, जिसके चलते सनी ने अंकित के ढाबे पर पहुंचकर गोली चला दी। 

हालांकि अंकित की हालत स्थिर है और वह गाजियाबाद के यशोदा हॉस्पिटल में एडमिट है। पुलिस पूरे केस की जांच पड़ताल कर रही है और दावा किया जा रहा है कि जल्द ही दूसरे अपराधी को भी हिरासत में ले लेगी। लेकिन धनतेरस के दिन एक दोस्त ने दूसरे दोस्त का खून बहा कर दोस्ती के रिश्ते को शर्मसार कर डाला।

नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने के बाद दी रूह कंपाने वाली मौत

'10 लाख दो या मेरी इच्छा पूरी करो', इंस्टाग्राम पर लड़की के फोटो डाल बोला शख्स

नर्स के हाथ-पैर बांधकर 5 लोगों ने की दरिंदगी, आपबीती सुन काँप गए लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -