आइसोलेशन में अपने बच्चों के साथ रह रही हैं यह अभिनेत्री
आइसोलेशन में अपने बच्चों के साथ रह रही हैं यह अभिनेत्री
Share:

दुनिया भर में कोरोना का खौफ बन हुआ है. इस वायरस से बचने के लिए सब अपने घरों में कैद है . वहीं, हॉलीवुड की मशूहर अभिनेत्री एंजेलिना जोली इन दिनों अपने बच्चों के साथ स्व-एकांतवास में हैं और सभी से दूरी बरत रही हैं, जिनमें उनके पूर्व पति व अभिनेता ब्रैड पिट भी शामिल हैं. विदेशी रिपोर्ट के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के बीच एंजेलिना बच्चों को ब्रैड पिट के साथ रखने के बजाय अपने साथ रख रही हैं. अभिनेत्री ने इस बात का निर्णय लिया है कि वर्तमान समय में जिस तरह के हालात हैं, उनमें उनके बच्चे पैक्स (16), जहारा (15), शीलोह (13), नॉक्स और विवियन (11) अपनी मां के ही साथ रहेंगे.

उनके सबसे बड़े बेटे मैडॉक्स (18) भी दक्षिण कोरिया से वापस आ गए हैं. वह वहां सियोल में स्थित योनसेई विश्वविद्यालय में अपनी पढ़ाई करते हैं. उनकी परीक्षाएं रद्द हो चुकी हैं और इस चुनौतीपूर्ण घड़ी में उन्होंने अपनी मां के साथ रहने का फैसला किया है.

एक सूत्र ने बताया है की, "सारे बच्चे एंजेलिना के साथ घर पर हैं, लेकिन ब्रैड पिट से लगातार मिलते रहते हैं. इन दिनों वह अपने स्कूल के काम कर रहे हैं, भाषाओं का अभ्यास कर रहे हैं, वाद्य यंत्रों को बजाना सीख रहे हैं, गेम खेल रहे हैं और डिनर बनाने में मदद कर रहे हैं. " जोली और पिट शादी के महज दो साल बाद साल 2016 में एक-दूसरे से अलग हो गए और उनके बीच तलाक की प्रक्रिया अभी भी खत्म नहीं हुई है.

दिग्गज हॉलीवुड एक्टर की हुई मौत, कोरोना के कहर में दहला हॉलीवुड

कोरोना वायरस की चपेट में आई ये मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

रैपर ड्रेक की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो शेयर कर दी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -