रैपर ड्रेक की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो शेयर कर दी जानकारी
रैपर ड्रेक की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, फोटो शेयर कर दी जानकारी
Share:

पूरी दुनिया में लोग अपनी सुरक्षा के लिए घरों में कैद हैं. वहीं रैपर ड्रेक हवाई जहाज में क्वारैंटाइन कर रहे हैं. ड्रेक ने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक फोटो शेयर कर फैंस को हिंट दी है. हालांकि ड्रेक ने कुछ वक्त पहले ही यह साफ कर दिया है कि उन्हें कोरोना संक्रमण नहीं है.

शनिवार को ड्रेक ने इंस्टाग्राम पर अपने हवाई जहाज कस्टम 737 जम्बो जेट की तस्वीर शेयर की. साथ ही उन्होंने अपने कैप्शन में सोशल डिस्टेंसिग का भी जिक्र किया. केविन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से ही रैपर ने खुद को अलग-थलग कर लिया था. बॉस्केटबॉल स्टार केविन डुरंट की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी. इससे कुछ दिन पहले ही ड्रेक और केविन साथ में पार्टी कर रहे थे. ऐसे में प्रशंसक अपने पसंदीदा रैपर की हेल्थ को लेकर चिंतित हो गए थे. बविदेशी रिपोर्ट के अनुसार, कुछ वक्त बाद रैपर ने यह साफ किया कि उन्होंने टेस्ट करा लिया है और वे संक्रमित नहीं हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें की अपने पिता डैनिस ग्राहम के साथ इंस्टाग्राम लाइव के जरिए ड्रेक ने हेल्थ अपडेट्स दिए थे. वेबसाइट के अनुसार उन्होंने कहा, उनकी तबियत अच्छी है, आप सभी जानते हैं कि मुझे अगले ही दिन टेस्ट कराना पड़ा, लेकिन मेरी टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है. उन्होंने कोरोना टेस्ट के दौरान होने वाली तकलीफ के बारे में भी बताया.

कोरोना की वजह से एलन मेरिल की हुई मौत, लिखा था फेमस सॉन्‍ग 'I Love Rock N Roll'

शादी की अंगूठी पहने पूर्व पत्नी संग नजर आए ये अभिनेता

पॉप गायक रोनेन कीटिंग की पत्नी ने दिया बेटी को जन्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -