कोरोना वायरस की चपेट में आई ये मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
कोरोना वायरस की चपेट में आई ये मशहूर सिंगर, सोशल मीडिया पर दी जानकारी
Share:

दुनिया भर के 122 देशों में कोरोना वायरस को बहुत तेजी से लोगों को अपने चपेट में ले रहा है. इस वायरस का असर अब सेलेब्स पर भी नजर आ रह है.  कई स्टार इससे पीड़ित हो गए हैं. अब, अमेरिकन सिंगर कैली शोर इस वायरस से संक्रमित पाई गईं. उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी है.

कैली शोर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा, 'मैं पिछले 3 सप्ताह से क्वारंटीन थी और बस किराने का समान लेने के लिए बाहर निकली हूं. इसके बाद कोरोना वायरस की चपेट में आ गई. फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं लेकिन यह साबित हो चुका है कि यह वायरस कितना खतरनाक है. यह देखना काफी परेशान करने वाला है कि लोग इसे गंभीरता से नहीं ले रहे हैं. '

वहीं, अमेरिकन सिंगर ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, 'पहले कुछ दिन मेरे लिए कठिन थे. पहले मैंने ऐसा कभी महसूस नहीं किया था. मेरा पूरा शरीर दर्द में था और बुखार भी बहुत तेज था. मैं पूरी तरह से स्मेल और टेस्ट को भूल गई हूं. ' बता दें कि कैली शोर से पहले टॉम हैंक्स, रिटा विल्सन, इदरीस एल्बा, क्रिस्टोफर, सबरीना सहित कई हॉलिवुड की हस्तियां कोरोना वायरस की चपेट में आ चुकी हैं. इसके साथ इस वायरस ने स्टार्स की जान भी ली है. बता दें कि डब्लूएचओ के अनुसार, कोरोना वायरस से दुनिया भर में सात लाख लोग संक्रमित हो चुके हैं.

 

डिज्नी पर मंडराया कोरोना का संकट, नुकसान के चलते चेयरमैन ने लिया ये निर्णय

कोरोना की वजह से एलन मेरिल की हुई मौत, लिखा था फेमस सॉन्‍ग 'I Love Rock N Roll'

शादी की अंगूठी पहने पूर्व पत्नी संग नजर आए ये अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -