एंजेलिना जोली ने चोरी छिपे किया ऐसा काम, भड़क उठे ब्रैड पिट
एंजेलिना जोली ने चोरी छिपे किया ऐसा काम, भड़क उठे ब्रैड पिट
Share:

ब्रैड पिट (Brad Pitt) ने अपनी पूर्व पत्नी एंजेलिना जोली (Angelina Jolie) के विरुद्ध केस दर्ज करवा दिया है. कारण है, एंजेलिना द्वारा कुछ माह पूर्व की गई एक बिजनेस डील. 58 वर्षीय ब्रैड का इल्जाम है कि उनकी पूर्व पत्नी ने चेटो मिरावल (Chateau Miraval) में अपनी हिस्सेदारी को अवैध तरीके से बेच रहे है. जबकि दोनों में तय हुआ था कि वो सहमति के बिना ऐसा नहीं करने वाले है.

तलाक से ठीक पहले खरीदी थी प्रॉपर्टी:  मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ब्रैड पिट और एंजेलिना जोली ने 2014 में शादी की थी और 2019 में दोनों अलग हो चुके है. इससे एक वर्ष पहले यानी कि 2008 में दोनों ने फ्रांसीसी कंपनी चेटो मिरावल (French Company Chateau Miraval) में हिस्सेदारी भी खरीदी थी. जिसमें एक आलीशान घर और वाइनरी भी दिया गया है. भले ही ब्रैड और जोली का तलाक हो चुका है, दोनों की कई संपत्तियों को लेकर अदालती लड़ाई अब तक खत्म नहीं हुई है.

पिछले साल कर दिया सौदा: इस वाइनरी से दोनों को अच्छी-खासी कमाई हो रही है. इसलिए उन्होंने तय किया था कि आपसी सहमति के बिना कोई अपनी भी भाग नहीं बेचा जाएगा. ब्रैड ने इस बारें में बोला है कि उनकी पूर्व पत्नी ने उनकी जानकारी के बिना पिछले  वर्ष अक्टूबर में अपनी हिस्सेदारी बेच दी, इसलिए अब उन्होंने कोर्ट का रुख भी कर लिया है. हॉलीवुड स्टार चाहते हैं कि कोर्ट इस बिक्री को अवैध घोषित कर चुके है. 

Brad का पैशन प्रोजेक्ट है वाइनरी: ये वाइनरी ब्रैड पिट का पैशन प्रोजेक्ट है और ये उनकी इनकम का अहम् सोर्स है. पिछले कुछ सालों में वाइनरी से होने वाली कमाई में अच्छा खासा बढ़ोतरी हुई है. अभिनेता ने अपनी बात को जारी रखते हुए आगे कहा है कि एंजेलिना ने बिना उन्हें कुछ बताए कंपनी में अपनी हिस्सेदारी बेचकर गलत काम कर दिया है और वो खामोश नहीं बैठेंगे. उन्हें पूरी उम्मीद है कि अदालत से उन्हें न्याय मिलेगा. 

रेयान रेनॉल्ड्स अफवाहों को किया ख़ारिज, कहा- "डॉक्टर स्ट्रेंज के अगले पार्ट में ..."

तलाक के बाद कान्ये ने किम से मांगी माफी, जानिए क्या है मामला

वन पीस में पति जो जोनस के साथ स्पॉट हुई सोफी टर्नर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -