तलाक के बाद कान्ये ने किम से मांगी माफी, जानिए क्या है मामला
तलाक के बाद कान्ये ने किम से मांगी माफी, जानिए क्या है मामला
Share:

44 साल के ग्रैमी अवार्ड विजेता कान्ये वेस्ट ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर एक माफीनामा शेयर किया है। उन्होंने लिखा कि मेरे तरीकों से हमेशा लोगों को लगता है कि मैं उनसे नाराज हूं। कान्ये ने अपनी फोटोज के साथ लिखा है कि वे अपने बातचीत के तरीकों पर काम करने में लगे हुए है। मेरा सपोर्ट करने के लिए सभी लोगों को शुक्रिया भी बोला है। उन्होंने आगे लिखा है कि मैं जानता हूं कि सक्रीनशॉट्स भी शेयर किया है करने से विवाद पैदा हुआ और यह किम के लिए परेशानी बनती जा रही है। मैं इसकी जिम्मेदारी लेता हूं। मैं अभी भी सीख रहा हूं। मेरे पास सभी प्रश्नों के उत्तर नहीं है। एक अच्छा लीडर होने के लिए अच्छा श्रोता बनना है। 

किम के स्क्रीनशॉट किए थे सार्वजनिक: जिसके पूर्व कान्ये वेस्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर एक कोलाज भी साझा कर दिया था जिसमें किम कार्दशियन संग उनके बच्चों की कई तस्वीरें भी है। कान्ये ने इस तस्वीर के साथ लिखा था कि भगवान हमारी फैमिली को वापस एक साथ आ चुके है। इस दौरान उन्होंने किम के प्रेमी पीट डेविडसन पर भी इस बात को लेकर हमला भी बोल दिया था।

कान्ये वेस्ट और जूलिया फॉक्स राहें जुदा: ख़बरों की माने तो इसी वैलेंटाइन डे पर कान्ये ने जूलिसा फॉक्स संग अपने ब्रेकअप की जानकारी भी दे दी है। इसी वर्ष जनवरी में दोनों ने अपने रिश्ते का खुलासा भी कर चुके है। डेटिंग के दौरान दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ कई रोमांटिक तस्वीर भी साझा करते थे। 

रिश्ते में वापस नहीं आना चाहती किम: कीपिंग अप विद द कार्दशियन एलम के एक करीबी सूत्र के अनुसार किम हमेशा कान्ये से सौहार्दपूर्ण रिश्ते बनाए रखने का प्रयास करने वाली है और बच्चों के भविष्य के बारे में उनके साथ संवाद करने वाली है। किम को भरोसा है कि कान्ये भविष्य में आगे बढ़ने में सक्षम हो सकते है और यह स्वीकार कर पाएंगे कि वे अब कभी एक नहीं हो सकते। वह चाहती है कि कान्ये अब खुश रहें।

वन पीस में पति जो जोनस के साथ स्पॉट हुई सोफी टर्नर

अमांडा होल्डन ने अपने ग्लैमरस लुक से फैंस को किया घायल

काइली जेनर ऐसा रखा अपने बेटे का नाम कि सोशल मीडिया पर बनने लगा मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -