एंजेलिना जॉली ने सोशल सीन्स पर की वापसी

एंजेलिना जॉली ने सोशल सीन्स पर की वापसी

एंजेलिना जॉली वापिस आ गयी हैं! जी हाँ एंजेलिना सोशल सीन्स पर लौट आयी हैं और पहले से ज्यादा खूबसूरत भी दिख रही हैं. ब्रेड पिट से डाइवोर्स लेने की घोषणा के बाद, जॉली ने इंटरनेशनल क्रिमिनल कोर्ट के साथ एक महत्वपूर्ण मैसेज देने लिए हाथ मिलाया है. इंटरनेशनल कोर्ट की सहायता से 'बाई द सी' की यह खूबसूरत एक्ट्रेस जो कि इतने वक्त तक कही छुपी बैठी थी, आख़िरकार 18 नवम्बर को बहुत ही इम्पोर्टेन्ट मैसेज देने के लिए सामने आयी. वो बहुत ही गॉर्जियस दिख रही थी और उनका यह विडियो मेसेज कोर्ट के चिल्ड्रन राईट कैंपेन के बारे में था जिसका कुछ हिस्सा ट्वीटर पर रिलीज़ किया।

इस विडियो में एंजेलिना काफी रिलैक्स्ड दिखाई दे रही थी. उन्होंने अपनी ग्रीन आईज अपर मस्कारा अप्लाई किया हुआ था. उनके बेहद सलीके से स्ट्रैट किये हुए बाल उनके क्रिस्प ब्लू ब्लेजर तक आ रहे थे. हमें बहुत ख़ुशी है कि एंजी उस काम के लिए सामने आयी है जिसे वो करना बेहद पसंद करती है, और वो काम है जरूरतमंदों की मदद करना।

यूएन कमिश्नर फॉर रेफ्यूजीज के स्पेशल एन्वॉय के तौर पर एंजी का हमेशा से विदेशी जरूरतमंद बच्चों की तरफ एक सॉफ्ट स्पॉट रहा है. इसमें कोई आश्चर्य नहीं होना चाहिए की क्यों उन्होंने पूरे विश्व भर इतने सारे क्यूट बच्चे गोद लिए हैं. सारे इंसिडेंट के बाद एंजेलिना जॉली की फर्स्ट अपीयरेंस ब्रेड पिट की फर्स्ट अपीयरेंस से कहीं ज्यादा अच्छी रही.

क्या किम कार्दशियन ने करवाई है बट रिडक्शन सर्जरी

डॉक्टर ने कहा: अबकी बार अगर प्रेगनेंट हुई तो मर जाओगी