क्या किम कार्दशियन ने करवाई है बट रिडक्शन सर्जरी
क्या किम कार्दशियन ने करवाई है बट रिडक्शन सर्जरी
Share:

जब से किम कार्दशियन ने हेलोवीन पर पहनी सेक्सी जेस्मिन कॉस्ट्यूम में अपनी फोटो सोशल साइट पर डाली है और उनके काफी स्मॉलर फ्रेम को देखने के बाद से ही उनके फेन्स में इस बात को लेकर बहस हो गयी है कि क्या उन्होंने बट रिडक्शन सर्जरी करवाई है? किम अभी इनक्रेडिबल शेप में दिख रही है. उन्होंने जितना प्लान किया था उनका वजन उससे कहीं ज्यादा कम हो गया है.

जब रॉबरी वाला इंसिडेंट हुआ था तब भी वो वेट लूज़ पर थी लेकिन उस लूट वाली घटना ने उनपर इतना गहरा असर डाला कि उनका वजन और ज्यादा कम हो गया और अब उनका वजन 120 पौंड से भी कम रह गया है. यह सब अचानक ही होता गया. इस हादसे के एक हफ्ते बाद तक तो वो कुछ खा ही नहीं पायी और हमेशा बेचैन रहने लगी थी. इसी बेचैनी को मिटाने के लिए वो बहुत ज्यादा एक्सरसाइज करने लगी थी.

ये एक्सरसाइज वो सिर्फ अपनी बेचैनी दूर करने के लिए कर रही थी ना कि वजन घटाने के लिए. यह तो सिर्फ एक साइड इफ़ेक्ट ही था. किम जरूर अपने वेट लॉस से खुश हुई होंगी क्योंकि वो हमेशा से ही ऐसा करना चाहती थी. यह पहली बार होगा जब उन्होंने बिना कोशिश किये ही वजन घटा लिया। किम का पिछला हिस्सा अब पहले से काफी कम लग रहा है और इसी की वजह से फेन्स को लगा कि उन्होंने बट सर्जरी करवाई है.

जेनिफर एनिस्टन अब बच्चों को गोद लेकर एक अच्छी मां बनना चाहती हैं

माॅडल ने करवाया ऐसा फोटोशूट कि देखने के बाद आपको भी आने लगेगी शर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -