डॉक्टर ने कहा: अबकी बार अगर प्रेगनेंट हुई तो मर जाओगी

डॉक्टर ने कहा: अबकी बार अगर प्रेगनेंट हुई तो मर जाओगी

हॉलीवुड की चर्चित व दिग्गज हस्तियों में शुमार किम करदाशियां जिनके बारे में तो आप जानते ही है की उनकी साथ में लूट की एक बढ़ी घटना अंजाम हो चुकी है. अब एक बार फिर से यह भी पता चला है की किम ने इच्छा जताई है कि वो एक बार फिर मां बनने के लिए तैयार है। मगर स्थितियां कुछ ऐसी हैं कि उन्हें सेरोगेसी का सहारा लेना होगा। 'कीपिंग अप विथ द करदाशियां' स्टार इस शो के ऐपिसोड में प्रेगनेंसी को लेकर कुछ परेशान दिखीं।

डॉक्टर्स ने भी किम को चेतावनी दी है कि यदि उन्होंने इस बार खुद मां बनने की कोशिश की तो उनकी जान को खतरा हो सकता है. इससे पहले भी किम की प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें काफी परेशानी आई थी. आपको बता दे की किम करदाशियां के साथ हाल ही में पेरिस में एक लूट की घटना हुई थी जिससे उन पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा था।

उसके बाद वो खुद को बहुत ही कमज़ोर महसूस कर रही थी। इतनी कमज़ोर हो गयी थी कि हर रोज़ उन्हें एक थेरेपिस्ट से मिलना पड़ता था. यह भी सुनने में आया है कि इस घटना के बाद किम ने खुद को बहुत ही लो प्रोफाइल बना रखा है। हर रोज़ उन्हें एक काउन्सलिंग सेशन की ज़रूरत पड़ती है। व यह भी पता चला था की इसके चलते किम ने इंस्टाग्राम पर भी अपनी हलचल को बन्द कर दिया था। 

क्या किम कार्दशियन ने करवाई है बट..