घुटने की सर्जरी के बाद अंगद बेदी को चलने में ऐसे मदद कर रही हैं बेटी मैहर, यहाँ देखें क्यूट वीडियो
घुटने की सर्जरी के बाद अंगद बेदी को चलने में ऐसे मदद कर रही हैं बेटी मैहर, यहाँ देखें क्यूट वीडियो
Share:

बॉलीवुड एक्टर अंगद बेदी इन दिनों अस्पताल में अपने घुटने की सर्जरी के वजह से भर्ती हैं. लेकिन अस्पताल में भी वे बेटी मेहर के साथ जमकर मस्ती कर रहे हैं. अभिनेता अंगद ने अस्पताल से एक बूमरैंग वीडियो शेयर किया है, जिसमें मेहर उन्हें चलने में मदद करती दिखाई दें रहे हैं. इस वीडियो में अंगद वॉकर की मदद से चलते देखे जा सकते हैं. वॉकर के एक साइड जहां अंगद हैं वहीं उनके आगे मेहर खड़ी हुई हैं. उसने अपना एक पैर पापा अंगद के पैर पर रखा हुआ है. 

इस वीडियो के साथ अंगद ने लिखा- 'साडी जान! वाहेगुरु मेहर करे...सबसे अनमोल तोहफा!!! आपके आशीर्वाद के लिए बहुत बहुत धन्यवाद'. अंगद बेदी और नेहा धूपिया अक्सर अपनी बेटी मेहर धूपिया बेदी के साथ तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. आपको बता दें बालाजी बैनर की फिल्म 'मुम्भाई' के एक एक्शन सीक्वेंस के दौरान अंगद का दाहिना घुटना चोटिल हो गया था. घुटने की सर्जरी के लिए अंगद अस्पताल में एडमिट हैं. अब सर्जरी के बाद वे धीरे-धीरे चलने की कोश‍िश कर रहे हैं. अब अंगद की लेटेस्ट वीडियो से यही लगता है कि उनकी इस कोश‍िश में उनकी बेटी भी साथ दे रही हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अंगद बेदी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म गुंजन सक्सेना: द करगिल गर्ल है. इस फिल्म में अंगद, जाह्नवी कपूर के भाई का किरदार निभाएंगे. इसके अलावा अंगद एमेजॉन प्राइम के पॉपुलर शो इनसाइड एज में भी काम कर चुके हैं. इनसाइड एज ने उन्हें काफी लोकप्रियता दिलाई है.

इस फिल्म के लिए विक्की कौशल सिख रहे हैं घुड़सवारी

पाकिस्तान जाने पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेगानी शादी में...'

शरजील इमाम को लेकर जीशान अय्यूब ने रखी अपनी राय, बोले - 'पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -