इस फिल्म के लिए विक्की कौशल सिख रहे हैं घुड़सवारी
इस फिल्म के लिए विक्की कौशल सिख रहे हैं घुड़सवारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल ‘सरदार उधम सिंह’, ‘तख्त’ और मेघना गुलजार की सैम मानेक शॉ की बायोपिक कर रहे हैं. जिसमें ‘तख्त’ की तैयारी में वे जोर-शोर से  जुटे हुए हैं. विक्की ने बताया कि, ‘तख्त’ की शूटिंग आने वाले महीने से शुरू करुंगा. जिसके लिए मुझे घुड़सवारी से लेकर म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट सीखना पड़ रहा है. वहीं, अभी तो उर्दू डिक्शन पर भी काम करना पड़ेगा. इसी के साथ आवाज पर भी काम करना है और बॉडी भी बनानी है. 

विक्की ने आगे कहा कि - "मुझे फिल्म में घोड़े दौड़ाने हैं और इन पर बैठकर जंग के कई सीन भी देने हैं तो सबसे अधिक तैयारी घुड़सवारी की कर रहा हूं. इसके लिए मुंबई के महालक्ष्मी रेस क्लब में नियमित घुड़सवारी सीख रहा हूं. इसे सीखते हुए महीने भर से ऊपर हो चुका है. इतने दिनों में मैं इतना सीख गया हूं कि अब घोड़े से गिरता नहीं हूं. कह सकते हैं कि अब घोड़े दौड़ाना सीख लिया है. कुछ समय पश्चात् घुड़सवारी एवं अन्य काम में बहुत निपुण हो जाऊंगा तो यह आर्ट मेरे लिए आगे काम भी आएगा."

हालांकि, ‘तख्त’, ‘सरदार उधम सिंह’ के पश्चात् आएगी. इस साल 2020 में ही ‘सरदार उधम सिंह’ पर बनने वाली शूजित सरकार की फिल्म रिलीज होगी. इन दोनों फिल्मों के बाद करण जौहर की फिल्म ‘तख्त’ और उसके पश्चात् मेघना गुलजार की फिल्म ‘सैम मानेकशॉ’ आने कि सम्भावना हैं. 

शरजील इमाम को लेकर जीशान अय्यूब ने रखी अपनी राय, बोले - 'पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना...'

Blenders Pride Fashion Tour 2020 में बहुत खूबसूरत नजर आईं देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा

पिता के खिलाफ बोलने वालों पर बरसे अदनान सामी, कहा- 'कुछ तो लोग कहेंगे...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -