पाकिस्तान जाने पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेगानी शादी में...'
पाकिस्तान जाने पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं शत्रुघ्न सिन्हा, ट्रोलर्स ने कहा- 'बेगानी शादी में...'
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि भारत और पाकिस्तान के बीच रिश्ते कुछ ख़ास नहीं है। ऐसे में हाल ही में अभिनेता व कांग्रेस नेता शत्रुघ्न सिन्हा को पाकिस्तान के लाहौर में देखा गया है। जी दरअसल वह एक शादी समारोह में गए थे और न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक, 'पाकिस्तानी कारोबारी मियां असद एहसान ने उन्हें शादी में आने का न्योता दिया था।' यहीं अब शत्रुघ्न की पाकिस्तान से तस्वीरें सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर हड़कंप मच चुका है। जी हाँ, आप देख सकते हैं इन वायरल हो रहीं तस्वीरों में शत्रुघ्न नवविवाहित जोड़े के साथ स्टेज पर नजर आ रहे हैं।

वहीं यह देखने के बाद भारतीय फैंस उनकी जमकर आलोचना कर रहे हैं और एक के बाद एक उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। उनकी तस्वीर पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'पैसा मिलना चाहिए इन लोगों को, बस फिर कहीं भी चले जाएंगे।' इसी के साथ एक अन्य यूजर ने लिखा है- 'पर्सनल रिश्ते देश की इज्जत से ऊपर होते हैं शत्रु जी कांग्रेस कल्चर को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'ऐसा क्या है कांग्रेस में जो जाते ही पाकिस्तान अच्छा लगने लगता हैं?'

वहीं इस फोटो को देखकर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'बिचारे को यहां कोई पूछ नहीं रहा है तो पड़ोसी देश ही जाना पड़ेगा। बेगानी शादी में अबदुल्ला दीवाना जैसी हालत हैं इन लोगों की।' आप सभी को यह भी बता दें सोशल मीडिया पर शत्रुघ्न सिन्हा की पाकिस्तान यात्रा की बहुत आलोचना की जा रही है। जी दरअसल सामने आया यह वीडियो लाहौर में हुई किसी शादी का है और इसी शादी समारोह में शामिल होने के शत्रुघ्न पाकिस्तान गए थे। इस समय उनकी सामने आई तस्वीरों के कारण सभी उनपर भड़क रहे हैं।

शरजील इमाम को लेकर जीशान अय्यूब ने रखी अपनी राय, बोले - 'पहले उत्तर प्रदेश को नर्क बना।।।'

कामयाबी का जश्न मना रही है भूमि पेडनेकर, घर पर लगा फिल्मी सितारों का मेला

टाइगर श्रॉफ संग इस तरह की फिल्म में काम करना चाहती हैं श्रद्धा कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -