पिता बनने के बाद बदल गई इस एक्टर की जिंदगी

बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में काम कर चुके अभिनेता अंगद बेदी ने हाल ही में एक वेबसाइट से बात की और इस दौरान उन्होंने कहा कि, ''बेटी मेहर के पैदा होने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई.'' जी दरअसल उनकी बेटी अभी महज एक साल की ही हैं.

इसी के साथ अंगद ने बताया, “आपको पता है अब मैं अपनी जिंदगी में छोटी-छोटी चीजों को अहमियत देने लगा हूं. अब मैं अपने माता-पिता संग जिस तरीके से पेश आता हूं वह पहले की अपेक्षा बिल्कुल भिन्न है क्योंकि अब मैं जानता हूं कि पेरेंट बनने का एहसास क्या होता है. मेहर ने जिंदगी के प्रति मेरे दृष्टिकोण को बदल दिया. हम जिंदगी में हमेशा उंचे मुकामों को हासिल करने में लगे रहते हैं और फिर एक रेस का हिस्सा बनकर रह जाते हैं. शुक्र है मेहर ने मुझे यह सिखाया कि कभी-कभार दो कदम पीछे रहना और अपने परिवार के साथ वक्त बिताना भी कितना जरूरी होता है, जो हमेशा आपका साथ निभाते हैं.”

आप सभी को बता दें कि मेहर, अंगद और अभिनेत्री नेहा धूपिया की बेटी हैं और दोनों ने साल 2018 में शादी की थी. वैसे दोनों की शादी बड़ी जल्दबाजी में हुई थी और दोनों की शादी के बारे में किसी को कुछ पता नहीं था. अचानक से दोनों की शादी की तस्वीर सामने आई और फिर यह खुलासा हुआ कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं.

लॉकडाउन के बाद बढ़ती घरेलू हिंसा देख सहमे बॉलीवुड स्टार्स, वीडियो शेयर कर कही यह बात

स्टार्स ने की कोरोना सर्वाइवर्स से ब्लड डोनेट करने की अपील

फिटनेस पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं वरुण धवन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -