इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड 11 बीटा वर्जन का अपडेट
इन स्मार्टफोन को मिलेगा एंड्रॉयड 11 बीटा वर्जन का अपडेट
Share:

दिग्गज सर्च इंजन कंपनी गूगल (Google) ने हाल ही में एंड्रॉयड 11 (Android 11) के बीटा वर्जन को लॉन्च किया था, हालांकि अभी तक इसका स्टेबल वर्जन जारी नहीं किया गया है। लेकिन अब ज्यादातर स्मार्टफोन निर्माता कंपनियों ने अपने डिवाइस में इस नए बीटा वर्जन का सपोर्ट देने का एलान कर दिया है। तो आज हम आपको उन स्मार्टफोन के बारे में बताएंगे, जिनमें एंड्रॉयड 11 का बीटा वर्जन मिलेगा। आइए इन स्मार्टफोन पर डालते हैं एक नजर...

Google Pixel सीरीज
एंड्रॉयड 11 के बीटा वर्जन का अपडेट सबसे पहले गूगल पिक्सल सीरीज के Pixel 2, 2 XL, Pixel 3, 3 XL, Pixel 3A, 3A XL और Pixel 4, 4 XL स्मार्टफोन यूजर्स को मिला है। यूजर्स इस अपडेट को फोन की सेटिंग में जाकर डाउनलोड कर सकते हैं।

OnePlus के स्मार्टफोन को मिलेगा अपडेट
वनप्लस के मुताबिक, एंड्रॉयड 11 के बीटा वर्जन का अपडेट जल्द वनप्लस 8, वनप्लस 8 प्रो, वनप्लस 7 प्रो और वनप्लस 7 के यूजर्स को मिलेगा। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी आने वाले पांच से छह दिनों में इस बीटा वर्जन का अपडेट जारी करेगी।

Xiaomi के इस डिवाइस को मिलेगा अपडेट
शाओमी के एमआई 10 स्मार्टफोन को जल्द एंड्रॉयड 11 के बीटा वर्जन का अपडेट मिलेगा। आपको बता दें कि शाओमी ने हाल ही में इस स्मार्टफोन को 49,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ बाजार में पेश किया था। फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का एचडी डिस्प्ले, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर और 108 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है।

Realme एक्स50 प्रो स्मार्टफोन को मिलेगा अपडेट
रियलमी एक्स50 प्रो स्मार्टफोन के यूजर्स को जल्द एंड्रॉयड 11 के बीटा वर्जन का अपडेट मिलेगा। इस स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये है। फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.44 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले, स्नैपड्रैगन 865 एसओसी और डुअल सेल्फी कैमरा दिया गया है। 

Nokia 5310 नए अवतार के साथ आज होगा लांच

शाओमी के लेटेस्ट Redmi Note 9 Pro की जानिये कीमत

कर्मचारियों को ट्रैक करने के लिए पश्चिम बंगाल की सरकार ने बनाया खास सॉफ्टवेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -