श्रीकाकुलम में दर्दनाक हादसा: आपस में टकराई दो ऑटो, चालक की हुई मौत
श्रीकाकुलम में दर्दनाक हादसा: आपस में टकराई दो ऑटो, चालक की हुई मौत
Share:

आंध्र प्रदेश : नरसनपेट मंडल के रावडापेटा में अंतरराज्यीय राष्ट्रीय राजमार्ग पर गुरुवार को एक सड़क दुर्घटना में दो लोगों की मौत हो गयी और तीन अन्य घायल हो गये. पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार गुरुवार को जालुमुरु मंडल के दारीवाड़ा गांव के 50 वर्षीय चिंटू रामा राव, जो कि एक माल ऑटो में नमक का व्यापार कर अपना जीवन यापन कर रहा था, गुरुवार को रावडापेटा के पास सामने से आ रहे एक ऑटो से टकरा गया. गोविंदा राव की ऑटो पलट गई और रामा राव ऑटो के नीचे फंस गए जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

सर्वकोट्टा मंडल कोट्टूर निवासी दसारी श्यामसुंदर राव (17) की इलाज के दौरान मौत हो गई। इसी घटना में भार्गव, सिम्हाद्री और बुरादा कोट्टुरु के ऑटो चालक गोविंदा राव घायल हो गए। नरसनपेट निबंध वी. सत्यनारायण ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामला दर्ज किया और आगे की जांच करने में लगे हुए है। श्यामसुंदरा राव की मौत के साथ कोड्डापनासा पंचायत कोट्टूर में त्रासदी हुई। पूर्वी गोदावरी जिले के सांखवरम मंडल के कट्टीपुडी में राष्ट्रीय राजमार्ग पर भीषण सड़क दुर्घटना में एक कार और एक लॉरी के बीच टक्कर होने से 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और अन्य तीन की हालत गंभीर बताई जा रही है.  हादसा उस समय हुआ जब राजमुंदरी से विशाखापत्तनम जा रही एक इनोवा कार एक लॉरी से टकरा गई।

स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत कार्य चलाया. तीनों घायलों को एंबुलेंस से अस्पताल ले जाया गया। मृतकों की पहचान राजमुंदरी निवासी पटनाला रामू और रमना (21) के रूप में हुई है. पुलिस ने कहा, "शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच जारी है।"

इकबाल सिंह ने संभाला राष्ट्रीय अल्पसंख्यक आयोग के अध्यक्ष पद का कार्यभार, नकवी ने दी बधाई

'पॉलीथिन में लिपटी हुई थी त्रिलोचन सिंह की लाश...', हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

लगातार पांचवे दिन भी नहीं बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए आज का दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -