'पॉलीथिन में लिपटी हुई थी त्रिलोचन सिंह की लाश...', हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
'पॉलीथिन में लिपटी हुई थी त्रिलोचन सिंह की लाश...', हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर की पार्टी नेशनल कॉन्फ्रेंस के नेता त्रिलोचन सिंह का शव गुरुवार को नई दिल्ली के फ्लैट में बरामद हुआ. वेस्ट दिल्ली के मोतीनगर में हुई इस घटना में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा इसकी जांच कर रही है. 67 वर्षीय त्रिलोचन सिंह का शव प्लास्टिक के एक बैग में लिपटी हुई मिला था. पुलिस के अनुसार, फ्लैट के वॉशरूम से ये शव बरामद हुआ है. इस फ्लैट में हरमीत और हरप्रीत नाम के दो अन्य लोग भी ठहरे हुए थे, पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है. किन्तु उनका अभी तक कुछ पता नहीं लगा है. 

पुलिस अधिकारी के अनुसार, जब कमरे से लाश को बरामद किया गया, तब वह कपड़े में लिपटा हुआ था, सिर को पन्नी से बांध रखा था. बता दें कि त्रिलोचन सिंह को परिवार के पास जाने के लिए 2 सितंबर को कनाडा की फ्लाइट लेनी थी. किन्तु जब बहुत दिनों तक कुछ पता नहीं लगा, तो परिवार ने पहले जम्मू पुलिस को सूचित किया और इसी तरह बात दिल्ली पुलिस तक पहुंची. दिल्ली पुलिस को गुरुवार को एक कॉल आया, जिसमें फ्लैट से आ रही बदबू के बारे में शिकायत की गई और पुलिस मौके पर पहुंची.

इस पूरे मामले को लेकर एक हैरान करने वाली जानकारी सामने आई. जिस हरमीत सिंह की पुलिस को तलाश थी, उसने त्रिलोचन सिंह के साथी को कॉल कर कहा था कि उसने त्रिलोचन को मार डाला है, वह उसकी लाश उठा लें. इसी के बाद से हरमीत का नंबर बंद आ रहा है. फ्लैट की जो CCTV फुटेज सामने आई है, उसमें हरमीत और हरप्रीत दोनों नज़र आ रहे हैं. पुलिस को शक है कि हरप्रीत काफी समय से त्रिलोचन सिंह की हत्या की योजना बना रहा था. त्रिलोचन सिंह के परिवार का कहना है कि हत्या के पीछे सियासी कारण भी हो सकते हैं. 

लगातार पांचवे दिन भी नहीं बदला पेट्रोल-डीजल का भाव, जानिए आज का दाम

पूर्वी गोदावरी में सड़क दुर्घटना में दो की मौत और तीन हुए घायल

सेंसेक्स में 55 अंको की तेजी, 17,369 पर बंद हुई निफ्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -