सोते हुए मामा-मामी को भांजे ने मारा चाक़ू, हुई मौत
सोते हुए मामा-मामी को भांजे ने मारा चाक़ू, हुई मौत
Share:

कडप्पा जिले के कोठा बसापुरम में एक मानसिक रूप से विक्षिप्त युवक ने चाकुओं से अंधाधुंध सोते हुए अपने ही मामा-मामी की बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। तोरी वेमुला नागैया और नागम्मा वाईएसआर कडपा जिले के ब्राह्मणगिरी मठ मंडल के केंद्र में कोठा बसापुरम गांव में रहते थे।

पुलिस ने बताया कि आरोपी युवक वीरैया चपाडू मंडल के नगुलापल्ले के मृतक की बहन का बेटा है। मानसिक रूप से विक्षिप्त होने के कारण मृतक के घर में उसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक घर में छिपे वीरैया को गिरफ्तार कर लिया। इसी तरह की घटना में मांड्या के सरकारी रिमांड होम में एक नाबालिग लड़की मनविता (17) ने आत्महत्या कर ली। जो अपने प्रेमी दर्शन (17) की हत्या के आरोप में सरकारी रिमांड होम में थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 15 अप्रैल को मनविता के पिता एम एस शिव लिंगू ने बात करने के बहाने दर्शन को अपने घर बुलाया था। लिंगू और अन्य ने कथित तौर पर दर्शन पर हमला किया, जिसकी बेंगलुरु अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। मांड्या पश्चिम पुलिस ने हत्या के आरोप में मानविता समेत 17 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस सिलसिले में पांच लोगों को गिरफ्तार किया, अदालत ने नाबालिग लड़की को सरकारी रिमांड होम भेज दिया। मनविता कथित तौर पर डिप्रेशन में चली गई थी और उसने आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

उज्जैन: सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में डाला एसिड, 5 की मौत

सिरफिरे आशिक ने बीच सड़क पर युवती को मारी गोली, पुलिस ने हत्यारे के घर पर चालया बुलडोज़र

तबियत ख़राब होने के कारण ट्यूशन नहीं आया छात्र, तो टीचर ने दी ऐसी सजा की हो गई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -