तबियत ख़राब होने के कारण ट्यूशन नहीं आया छात्र, तो टीचर ने दी ऐसी सजा की हो गई मौत
तबियत ख़राब होने के कारण ट्यूशन नहीं आया छात्र, तो टीचर ने दी ऐसी सजा की हो गई मौत
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के मथुरा में एक बच्चे को ट्यूशन पढ़ाने वाले अध्यापक ने इस तरह पीटा की उसकी मौत हो गई। पिटाई के पश्चात् बच्चे की सेहत अचानक बिगड़ गई थी, उसे आगरा ले जाया गया, जहां उपचार के समय ही उसकी मौत हो गई थी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा अपराधी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल, मथुरा के थाना बलदेव क्षेत्र के रदोई गांव में 12 साल के शिवम को ट्यूशन पढ़ाने वाली अध्यापक द्वारा की गई पिटाई से मौत हो जाने का मामला सामने आया है। शिवम के परिवार वालों ने अध्यापक द्वारा पिटाई से उसकी मौत हो जाने का आरोप लगाया है। शिवम पड़ोस में रहने वाले अध्यापक केशव से ट्यूशन पढ़ने जाया करता था। दो-तीन दिन पूर्व शिवम को बुखार आया था, जिसकी वजह से वह ट्यूशन नहीं गया। कहा जाता है कि ट्यूशन पढ़ाने वाले अध्यापक द्वारा उसकी पिटाई कर दी गई थी, जिसकी वजह से उसकी सेहत और अधिक खराब हो गई।

वही उसे इलाक़ के लिए आगरा में एडमिट कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। बालक की मौत से परिवार के लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है। बालक के परिजन अपराधी अध्यापक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। मृत बालक के परिवार वालों का कहना है कि वह ट्यूशन गया था, जहां उसकी पिटाई की गई, जिससे उसकी उपचार के दौरान मौत हो गई।

नहीं कर पाया महिला का बलात्कार तो चबा डाले कान और फिर...

जन्माष्टमी की पूजा से घर लौट रही 14 वर्षीय बच्ची के साथ गैंगरेप, 2 दिन बाद हुआ खुलासा

वीडियो कॉल पर बात करते करते अचानक पति पत्नी के बीच हुआ विवाद, फंदे से झूली पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -