आंध्र प्रदेश के इन जिलों में हुई मुसलाधार बारिश, परेशान हुए लोग
आंध्र प्रदेश के इन जिलों में हुई मुसलाधार बारिश, परेशान हुए लोग
Share:

विजयवाड़ा : इन दिनों बारिश बहुत तेजी से अपना रुख बदल रही है. कहीं-कहीं बहुत अधिक तो कहीं-कहीं बारिश के नामोनिशान नहीं दिखाई पड़ रहे हैं. इस बीच आंध्र प्रदेश के कई जिलों में बीते रविवार की सुबह से शाम तक भारी बारिश हुई. जी हाँ, मिली जानकारी के तहत मुसलाधार बारिश से जिलों में सड़कें जलमग्न हो गई. वहीँ गोदावरी जिले के रंपाचोड़ावरम में रिकॉर्ड स्तर पर बारिश हुई और अमलापुरम, राजमंड्री में लगातार बारिश होती रही. इसके अलावा प्रोदुट्टूर, ताड़ेपल्ली और विजयवाड़ा में मुसलाधार बारिश से कॉलोनियों के कई घरों में पानी घुसा.

इसी के साथ इस दौरान कई जिलों में नदी-नाले उफान पर है. वहीँ विजयवाड़ा के कई नीचले हिस्सों में भारी बारिश के चलते जलभराव हो गया है. इस दौरान लोगों का सामान्य जनजीवन अस्त व्यस्त नजर आया. वहीँ बीते रविवार की शाम शहर के कई कॉलोनियों में जमकर बारिश हुई और यह मुसलाधार बारिश करीब दो घंटे तक बरसती ही रही. वहीँ कॉलोनियों में जलभराव होने से लोग काफी देर तक परेशान हो गए. इसी के साथ विजयवाड़ा में हुई भारी बारिश से कॉलोनियों में बनी नालियां का पानी सड़क पर बह रहा था. इस दौरान इस्लामपेट, विंच पेट, कोत्तापेट, केएल राव नगर, रोटरी नगर, उर्मिला नगर, विद्याधरपुरम और भवानीपुरम में कॉलोनियां जलमग्न हो गई. वहीँ कई लोगों के जीवन में एकदम से उफान आ गया.

जी दरअसल अचानक हुई बारिश ने लोगों को परेशान कर दिया. वहीँ कृष्णालंका के मार्केट और पंडित नेहरु बस स्टैंड मार्ग पर नीचले क्षेत्र होने से भारी बारिश के दौरान जलभराव दिखाई दिया और मोगलराजपुरम, सूर्यारावपेट और गवर्नरपेट क्षेत्रों में बारिश के पानी का बहाव अचानक ही बढ़ गया.

सड़क पर तीन घंटे तक पड़ा रहा कोरोना मरीज का शव

Video: देश में पहली बार देखा गया विशालकाय बवंडर, 45 मिनिट तक हवा में उड़ती रही मछलियां

आंध्र प्रदेश के हर एक जिले में कोविड केयर सेंटरों को उपलब्ध होंगे 5 हजार बेड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -