सड़क पर तीन घंटे तक पड़ा रहा कोरोना मरीज का शव
सड़क पर तीन घंटे तक पड़ा रहा कोरोना मरीज का शव
Share:

हाल ही में आंध्र प्रदेश के सत्तेनपल्ली में बीते रविवार को एक कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की सड़क पर मौत हो गई. जी हाँ, इस विषय में जानकारी मिली है कि उसका शव करीब तीन घंटे तक सड़क पर ही पड़ा रहा लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया. आप सभी को बता दें कि जानकारी के तहत यह पता चला है कि यह व्यक्ति अस्पताल जाने के लिए ऑटो पकड़ने के लिए सड़क पर आया था.

इसी बीच उसे सांस लेने में दिक्कत हुई और देखते ही देखते उसकी मौत हो गई.  इस मामले में मिली जानकारी के तहत बाके में सत्तेपल्ली पुलिस थाने के इंस्पेक्टर एस विजयचंद्र ने इस मामले के बारे में बात की. अपनी बातचीत में उन्होंने बताया कि, 'पुलिस को 3.15 मिनट पर जानकारी मिली थी कि एक व्यक्ति वीके राव का शव गुंटूर जिले के सत्तेनपल्ली में सड़क पर पड़ा है. वह कोरोना पॉजिटिव थे.'

वैसे आगे उन्होंने यह भी बताया है कि 'पुलिस और म्यूनिसिपल कॉरपोरेशन की टीम मौके पर पहुंची और शव को श्मशान घाट ले गई. शव कुछ समय के लिए सड़क पर था लेकिन यह उतना ही समय था जितने में हम वहां पहुंचते.' वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरानी में डाला है.

दक्षिण अफ्रीका में हाहाकार मचा रहा कोरोना

भ्रष्‍ट मेडिकल सिस्‍टम को बेनकाब कर देगी ये भोजपुरी फिल्म

भोजपुरी फिल्म 'प्रीत का दामन' का ट्रेलर रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -