अदालत में उपस्थिति को लेकर छूट मांगने के बावजूद भी सीएम जगन मोहन रेड्डी तलब
अदालत में उपस्थिति को लेकर छूट मांगने के बावजूद भी सीएम जगन मोहन रेड्डी तलब
Share:

आय से अधिक संपत्ति के मामले में वर्तमान में कई नेताओं और अधिकारियों पर चल रहे है. जिसमें कोर्ट की और से मामले पर संज्ञान लिया जा रहा है. ​इसी कड़ी में वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी कथित रूप से आय से अधिक संपत्ति के मामले में सीबीआई की विशेष अदालत में पहुंचे. गौरतलब हो कि तीन जनवरी को उनके खिलाफ आय से अधिक संपत्ति के मामले में 10 जनवरी को व्यक्तिगत रूप से अदालत में उपस्थित होने का निर्देश दिया था. 

NRC प्रदर्शन के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में दायर याचिका पर मिला ये जवाब

अदालत में कुछ समय पहले एक याचिका दायर कर रेड्डी ने अदालत में उपस्थित होने से छूट की मांग की गई थी. जिसमें उन्होंने हर शुक्रवार को अदालत में उपस्थित होने में खुद को सक्षम नहीं बताया था. वहीं इस पर वाईएसआरसी नेता ने कहा कि मुख्यमंत्री सीबीआई अदालत के आदेश को राज्य के हाईकोर्ट में चुनौती दे सकते हैं.

Weather Update: मौसम में बदलाव आने वाले है नजर, जानिए क्या कहती है रिपोर्ट

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री साल 2011 से सीबीआई जांच का सामना कर रहे हैं. यहां तक कि मई 2012 से सितंबर 2013 के बीच 16 महीने तक जेल में भी रहे थे.आंध्र प्रदेश के मुख्यंत्री का पदभार संभालने के बाद जगह मोहन रेड्डी ने अदालत में एक याचिका दायर की थी जिसमें पेश पर व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होने से छूट की मांग की थी. याचिका में उन्होंने कहा था कि राज्य के मुख्यमंत्री के रूप में शासन करने की संवैधानिक जिम्मेदारी का हवाला दिया था. सीबीआई ने जगन के खिलाफ कुल 11 आरोप पत्र दायर किए थे.

मोदी सरकार ने घटाई पूर्व सीएम तरुण गोगोई की सुरक्षा

चेयरपर्सन मंजू बाला का त्यागपत्र हुआ स्वीकार, जानिए क्या है पूरा मामला

पीएम मोदी के दौरे से पहले 'रंग' पर राजनीति, 'भगवा' के विरोध में उतरी TMC

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -