गुंटूर के सरकारी अस्पताल से लापता हुआ बच्चा

हर दिन बढ़ते जा रहे जुर्म के सिलसिलों से आज हर कोई परेशान है, वहीँ आज हम आपके लिए एक ऐसी घटना लेकर आए है जिसे सुनने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे, अपने दादा-दादी के साथ सोई चार महीने की बच्ची शुक्रवार की रात गुंटूर के सरकारी अस्पताल से लापता हो गई। जानकारी के मुताबिक प्रियंका ने चार दिन पहले एक बच्चे को जन्म दिया है. जब वह वार्ड में सो रही थी तो प्रियंका की मां ने बच्चे को वार्ड से बाहर निकाल कर अपने साथ सुला दिया। हालांकि, जब वह उठी तो पाया कि बच्चा उसके साथ नहीं है।

बच्चे के लापता होने की पुष्टि के बाद उन्होंने अस्पताल प्रशासन से शिकायत की। पुलिस को भी सूचित किया गया कि कौन अस्पताल पहुंचा और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता चला कि अस्पताल के कर्मचारियों ने लड़के का अपहरण कर लिया था। पुलिस के मुताबिक, हेमा वर्नुडु ने बच्चे का अपहरण कर लिया और उसे पद्मा नाम की महिला को सौंप दिया।

उन्होंने कहा कि वार्ड बॉय का महिला के साथ विवाहेतर संबंध था। दोनों ने बच्चे को गुंटूर के नेहरू नगर के पास छिपा दिया, जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया। मोतीलाल नगर की पुलिस ने दोनों व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज कर मामला दर्ज कर लिया है।

'कुछ ऐसा करूंगा कि आपको मुझ पर गर्व होगा', NCB से बोले आर्यन खान

फैंस के कहने पर कार्तिक आर्यन ने निकाला मास्क, फिर एक्टर के सामने रखी दूसरी ख्वाहिश

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘रामसेतु’ की शूटिंग, एक्टर संग जैकलीन ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

Most Popular

- Sponsored Advert -