अक्षय कुमार ने शुरू की ‘रामसेतु’ की शूटिंग, एक्टर संग जैकलीन ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

बीते वर्ष ‘रामसेतु’ का ऐलान होने के पश्चात् से इस मूवी को लेकर क्रेज बना हुआ है। इस मूवी में अक्षय कुमार, नसुरत भरुचा, जैकलीन फर्नांडिस मुख्य किरदार में दिखाई देंगी। इस वर्ष के आरम्भ में अयोध्या में राम मंदिर पूजा मुहूर्त के पश्चात् आरम्भ हुई थी। अब फिर से फिल्म की शूटिंग हो गई हैं। शनिवार को जैकलीन ने सोशल मीडिया पर शूट के लोकेशन की एक तस्वीर साझा की है। उनके साथ इस तस्वीर में अक्षय कुमार दिखाई दे रहे हैं।

वही अपने इंस्टाग्राम पर जैकलीन ने ऊटी के टी गार्डन में शूटिंग करने की फोटोज साझा की है। इस तस्वीर को साझा करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, दोबारा से रामसेतु की टीम के साथ सेट पर आकर अच्छा लगा रहा है वो भी मेरी पसंदीदा जगह ऊटी में। अक्षय ब्लू शर्ट एवं  मैचिंग पैट्स के साथ घुंघराले बालों में दिखाई दे रहे हैं। वहीं जैकलीन खुले बालों के साथ कैजुअल लुक में है। वही अभिनेत्री ने जैसे ही तस्वीर साझा की। प्रशंसकों ने अक्षय और जैकलीन के लुक पर प्रतिक्रिया देना आरम्भ कर दिया। 

वही प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय इस वर्ष में दिसंबर तक ‘राम सेतु’ की शूटिंग पूरी करने का है। कोरोना के बढ़ते मामलों के कारण शूट को रोक दिया गया था। इस फिल्म को अभिषेक शर्मा निर्देशित कर रहे हैं तथा अरुण भाटिया, विक्रम मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। हाल ही में अक्षय ने भूमि पेडनेकर के साथ ‘रक्षा बंधन’ की शूटिंग पूरी की है। इस मूवी को आनंद एल रॉय ने निर्देशित किया है। इसके पहले अक्षय ‘अतंरगी रे’ साइन कर चुके थे। उन्होंने शुक्रवार को अक्षय कुमार के साथ अपनी तीसरी मूवी की घोषणा कर दी है। इस मूवी का नाम ‘गोरखा’ है जिसमें जनरल मेजर इयान कार्डोजो की भूमिका निभाएंगे।

इंटरनेट पर वायरल हुई फरदीन खान की नई तस्वीरें, देखकर चौंके फैंस

'सरदार उधम' देखकर फैंस के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी हुई विक्की कौशल की फैन, कह डाली ये बात

इंटरनेट पर छाया कृति सैनन का नया गाना 'बांसुरी', लुक ने फैंस को किया घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -