फैंस के कहने पर कार्तिक आर्यन ने निकाला मास्क, फिर एक्टर के सामने रखी दूसरी ख्वाहिश
फैंस के कहने पर कार्तिक आर्यन ने निकाला मास्क, फिर एक्टर के सामने रखी दूसरी ख्वाहिश
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन अपने प्रशंसकों के दिलों पर राज करते हैं। कार्तिक एक ऐसे अभिनेता हैं जो अपने प्रशंसकों से खुले दिल से मिलते हैं। यही वजह है कि अभिनेता के प्रशंसकों की संख्या दिनों दिन बढ़ती भी जा रही है। ऐसे में इन दिनों कार्तिक आर्यन का अपने प्रशंसकों के साथ के खूबसूरत रिश्ते को पेश करना वाला एक वीडियो रफ़्तार से वायरल हो रहा है।

वही सोशल मीडिया पर भी कार्तिक आर्यन बहुत सक्रीय रहते हैं। अभिनेता अक्सर अपने से जुड़े अपडेट्स प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। हाल ही में कार्तिक का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने प्रशंसकों से घिरे नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो छाया हुआ है जिसमें प्रशंसकों के लिए कार्तिक आर्यन का प्यार एक बार फिर से देखने को मिल रहा है। 

वही आप वीडियो में देखेंगे कि कार्तिक ब्लू एवं औरेंज कलर के स्वेटर में नजर आ रहे हैं। उनके पास दो लड़कियां खड़ी होती हैं जिनसे कोई बोलता है कि कोरोना है। तत्पश्चात, वह दूर होकर कार्तिक के साथ तस्वीर क्लिक करवाती हैं। कार्तिक प्रशंसकों के लिए फिर वो लड़कियां कार्तिक से हाथ मिलाने की जिद करने लगती हैं वह बोलती हैं कि सर एक हैंडसेक करना हैं ये ड्रीम है फिर क्या था कार्तिक भी अपने प्रशंसकों को निराश नहीं करते हैं तथा उनसे हाथ मिला लेते हैं।

अक्षय कुमार ने शुरू की ‘रामसेतु’ की शूटिंग, एक्टर संग जैकलीन ने शेयर की ये जबरदस्त तस्वीर

इंटरनेट पर वायरल हुई फरदीन खान की नई तस्वीरें, देखकर चौंके फैंस

'सरदार उधम' देखकर फैंस के साथ-साथ कैटरीना कैफ भी हुई विक्की कौशल की फैन, कह डाली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -