विधायक को कोरोना होने के बाद मचा हड़कंप, विधानसभा सचिवालय की तैयारियों पर उठे सवाल
विधायक को कोरोना होने के बाद मचा हड़कंप, विधानसभा सचिवालय की तैयारियों पर उठे सवाल
Share:

शिमला: MLA रीता धीमान के COVID-19 सकारात्मक आने के पश्चात् विधानसभा सचिवालय की तैयारियों पर प्रश्न उठ रहे हैं. सचिवालय ने कहा था कि परिसर में आने वाले हर शख्स का तापमान टेस्ट किया जाएगा, किन्तु MLA के COVID-19 संक्रमित तथा लक्षण होने के बाद भी जांच न होने पर सभी चुप हैं. सूत्रों के मुताबिक, विस प्रेसिडेंट ने स्पष्ट निर्देश दिए हैं कि मंगलवार से परिसर में एंट्री करने वाले हर शख्स की थर्मल स्कैनिंग हर स्थिति में होगी, तथा थोड़े भी लक्षण प्राप्त होने पर उस शख्स को अंदर आने नहीं दिया जाएगा.

इसके साथ-साथ विस सचिवालय अब सभी मिनिस्टरों, MLA की जांच को लेकर भी मंथन कर रहा है. दरअसल, विधानसभा प्रेसिडेंट ने केंद्र सरकार के प्रोटोकॉल के मुताबिक, सभी को स्वयं ही जांच कराने तथा लक्षण होने पर न आने के लिए कहा था. किन्तु अब MLA के COVID-19 संक्रमित होने के पश्चात् विचार किया जा रहा है कि जांच की जा रही है. दूसरी तरफ विस प्रेसिडेंट ने मंत्रियों तथा MLA से आग्रह किया है कि जिसे भी COVID-19 के लक्षण महसूस हो रहे हैं, वे स्वयं को आईसोलेट कर लें. वही अब विधायक के कोरोना संक्रमित होने से हड़कंप मच गया है.

वही दूसरी तरफ राज्य की राजधानी शिमला के आईजीएमसी में मंगलवार को तीन COVID-19 संक्रमितों की मौत हो गई है. डीसी शिमला अमित कश्यप ने इसकी पुष्टि की है. जानकारी के अनुसार सरकाघाट में दुकान करने वाले चिंतपूर्णी के एक व्यक्ति की शिमला में COVID-19 से मौत हो गई.वहीं आईजीएमसी के प्रधानाचार्य डॉ. रजनीश पठानिया ने बताया कि देर रात एक COVID-19 पॉजिटिव महिला की मौत की सूचना प्राप्त हुई है.

बीजेपी के पूर्व प्रदेश महामंत्री ज्ञान सिंह नेगी का हुआ देहांत, सीएम ने किया शोक व्यक्त

इन दिग्गज नेताओं के करीबी व एमएलसी एसआरएस यादव की कोरोना से हुई मौत

कांग्रेस राज पर भड़के शिवराज, कहा- कमलनाथ-दिग्विजय की जोड़ी ने किया राज्य का बंटाधार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -