कांग्रेस में शामिल हुईं आंध्र सीएम जगन रेड्डी की बहन शर्मीला, अपनी पार्टी के विलय का भी किया ऐलान
कांग्रेस में शामिल हुईं आंध्र सीएम जगन रेड्डी की बहन शर्मीला, अपनी पार्टी के विलय का भी किया ऐलान
Share:

नई दिल्ली: वाईएसआर तेलंगाना पार्टी की संस्थापक वाईएस शर्मिला आज गुरुवार को कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गईं। वह बुधवार देर रात राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंची थीं। कार्यक्रम में उन्होंने अपनी वाईएसआर तेलंगाना कांग्रेस के कांग्रेस में विलय का भी ऐलान किया और कहा कि उन्हें जो भी जिम्मेदारी दी जाएगी वह उसे निभाएंगी। इस कार्यक्रम में पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे और पूर्व पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे।

कांग्रेस की जमकर तारीफ करते हुए शर्मिला ने कहा कि यह देश की सबसे बड़ी धर्मनिरपेक्ष पार्टी है, क्योंकि यह अटूट रूप से सभी समुदायों की सेवा करती है और सभी वर्गों के लोगों को एकजुट करती है। बता दें कि, शर्मिला अविभाजित आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत वाईएस राजशेखर रेड्डी की बेटी और आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी की छोटी बहन हैं। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को प्रधानमंत्री के रूप में देखना उनके पिता का सपना था और उन्हें इसमें योगदान देकर खुशी होगी।

दिल्ली हवाईअड्डे पर पहुंचने पर जब शर्मिला से पूछा गया कि क्या वह कांग्रेस में शामिल हो रही हैं, तो उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि, 'हां, ऐसा लग रहा है।' मंगलवार को हैदराबाद में शर्मिला ने कहा था कि वह और अन्य नेता कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व से मिलेंगे और दिल्ली में एक "महत्वपूर्ण" घोषणा करेंगे। बता दें कि, तेलंगाना में हाल के विधानसभा चुनावों के दौरान, शर्मिला ने के चंद्रशेखर राव के नेतृत्व वाले बीआरएस के कथित भ्रष्ट और जनविरोधी शासन को समाप्त करने के लिए कांग्रेस को अपना समर्थन देने की घोषणा की थी।

'मैं क्या वहां तालियां बजाकर जय-जयकार करूंगा?', शंकराचार्य निश्चलानंद ने किया अयोध्या नहीं जाने का ऐलान

हिंदू लड़की से चैट करते समय फैजान ने 'श्री राम' को लेकर किया आपत्तिजनक कमेंट, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महिला को हो रही थी सांस लेने में परेशानी, जाँच करवाई तो डॉक्टर्स भी रह गए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -