आदित्य रॉय कपूर संग रिलेशनशिप पर आई अनन्या पांडे की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
आदित्य रॉय कपूर संग रिलेशनशिप पर आई अनन्या पांडे की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की अभिनेत्री अनन्या पांडे की फिल्म 'खो गए हम कहां' रिलीज के लिए तैयार है। अनन्या पांडे फिल्म के प्रमोशन्स में व्यस्त चल रही हैं। लेकिन एक कारण और है, जिसकी वजह से अनन्या पांडे ख़बरों में आई हुई हैं। दरअसल, अनन्या, 13 साल बड़े आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों को जब एक साथ यूरोप ट्रिप पर देखा गया तो प्रशंसक खुशी से झूम उठे। फिर अनन्या ने करण के चैट शो में भी कहीं न कहीं अपना रिलेशनशिप कन्फर्म किया। 

आदित्य और अनन्या को साथ में देखकर प्रशंसक बेहद एक्साइटेड हो जाते हैं। हाल ही में फिल्म की स्क्रीनिंग में भी दोनों को साथ में ही स्पॉट किया गया था। वही अब एक इंटरव्यू में अनन्या ने अपनी निजी जिंदगी को लेकर बात की। उनका कहना रहा कि सोशल मीडिया पर जिस प्रकार से उनकी निजी जिंदगी को लेकर बातें होती हैं, वो सही नहीं। उन्हें कुछ चीजें प्राइवेट रखनी पंसद हैं। 

अनन्या ने कहा- मैं कुछ चीजें प्राइवेट रखने में यकीन करती हूं। कुछ चीजें खास होती हैं, विशेष तौर पर रिलेशनशिप के मामले में। क्योंकि एक साधारण इंसान की तरह ही हम लोग भी डेट करते हैं। आप उस इंसान का साथ महसूस करना चाहते हो, वो भी खुलकर, लेकिन कई बार आप ये चीज नहीं कर पाते, क्योंकि आप एक पब्लिक फिगर हैं। कई बार मुझे ये चीज खराब लगती है और गलत भी, जिस प्रकार से कुछ व्यक्तिगत चीजें बाहर की दुनिया में बताई जाती हैं या फिर प्रशंसकों के सामने रखी जाती हैं।

'अगर किसी परिस्थिति में मेरी मौत हो जाती है तो ये एक मर्डर होगा...', गिरफ्तारी के बाद इस एक्टर ने सलमान खान पर लगाए आरोप

ख़त्म हुआ इंतजार! आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने दिखाया बेटी राहा का चेहरा, देखकर फैंस लूटा रहे प्यार

सुपरस्टार नहीं है रणबीर कपूर! एनिमल डायरेक्टर ने एक्टर को लेकर कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -