ज़रा सी गलती के कारण यूज़र्स की चपेट में आ गई अनन्या पांडेय...
ज़रा सी गलती के कारण यूज़र्स की चपेट में आ गई अनन्या पांडेय...
Share:

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलिवुड में डेब्यू कर चुकीं अनन्या पांडे इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रॉल्लिंग का शिकार हो गई हैं. फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री से पहले से ही सोशल मीडिया पर सुर्खियों में हैं. वहीं पिछले दिनों स्पेलिंग मिस्टेक की वजह से वह सोशल यूज़र के निशाने पर आ गईं. यूज़र ने उन्हें काफी जमकर ट्रोल किया है और उसका कारण है उनकी हाल ही में शेयर की गई पोस्ट जिसे आप भी यहां देख सकते हैं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Charlie’s Angels   #familyportrait  @iamsrk

A post shared by Ananya  (@ananyapanday) on

दरअसल, हाल ही में अनन्या ने सुहाना खान और शनाया कपूर के साथ कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं और देखते ही देखते ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं. कुछ लोग तो तस्वीरें की तारीफ में तल्लीन थे, लेकिन कुछ यूज़र्स की निगाहें इस तस्वीर के कैप्शन पर रुक गईं, जिसमें कुछ स्पेलिंग एरर था.

अनन्या Charlie’s Angles की जगह इस कैप्शन में Charlie’s Angels लिख गईं. बस, फिर क्या था...देखते ही देखते यूज़र्स का अटैक शुरू हो गया. 

इसके बाद थोड़ी ही देर में अनन्या को अपनी इस गलती का एहसास हो गया और उन्होंने करेक्ट स्पेलिंग के साथ इसे फिर से पोस्ट किया. इसके बाद अनन्या सेम पोस्ट को डिलीट और रीशेयर करने की वजह से ट्रोल होने लगीं. यानि कुल मिलकर वो बार बार एक ही गलती के कार उन्हें यूज़र्स से काफी सुनना पड़ा.

वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या 'पति पत्नी और वो' की रीमेक में कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ नजर आनेवाली हैं. 

पहली बार रोमांटिक कॉमेडी में नज़र आएंगे यामी-विक्रांत, ये होगा नाम

Happy Hardy And Heer : रिलीज़ हुआ हिमेश रेशमियां की आने वाली फिल्म का मोशन पोस्टर

दुःख की घड़ी में जी रही है बेटी, मिलने के लिए US नहीं जाएंगे संजय दत्त !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -