इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन पर क्या सोचती है 20 साल की अनन्या, जानिए मजेदार जवाब

Apr 15 2019 12:04 PM
इंडस्ट्री में कॉम्पिटिशन पर क्या सोचती है 20 साल की अनन्या, जानिए मजेदार जवाब

काफी जल्द ही बॉलीवुड में करण जौहर की आगामी फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अनन्या पांडे इन दिनों अपनी फिल्म को लेकर बिजी और काफी चर्चित है. अभिनेता चंकी पांडेय की बेटी अनन्या ने अपनी टीम के साथ मिलकर फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है और इसी के साथ अब अनन्या ने अपने इंटरव्यू के दौरान कई बातें जाहिर की है. तो आइए जानते है उन्होंने क्या कहा...

साक्षात्कार के दौरान बॉलिवुड में कॉम्पिटिशन के सवाल पर चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे ने कहा कि, ‘मुझे कॉम्पिटिशन पसंद है और इतना ही नहीं आप इसे मेरी आने वाली फिल्म में भी देख सकते हैं. वहीं नए लोगों के साथ काम करना काफी मोटिवेट रहता है. हमारी फिल्म इंडस्ट्री को हमेशा नए लोगों की जरूरत पड़ती है. जबकि इसी के साथ ये ही सवाल इस साल इसी फिल्म से डेब्यू करने वाली तारा सुल्तारियां से भी किया गया तो उन्होंने कहा कि ‘मुझे नहीं लगता है कि कुछ अनहेल्दी कॉम्पिटीशन होगा और यहां हेल्दी कॉम्पिटिशन है और इसे लेकर मैं काफी उत्साहित हूं.

महज 20 साल की अनन्या स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर 2 में एक अहम रोल में नजर आएगी. वाहन तारा सुतारिया और टाइगर श्रॉफ भी इस फिल्म में एक अहम किदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को पूनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है और यह फिल्म 10 मई को रिलीज की जाएगी. 

 

फिर अदालत के दरवाजे पर 'पीएम नरेंद्र मोदी', आज सुनवाई करेगा SC

83 में इस वेस्टइंडीज खिलाडी के रूप में नज़र आएंगे उनके बेटे

सोनाक्षी का चौंकाने वाला खुलासा, मेरे साथ इस तरह का व्यवहार करते हैं घरवाले

देश में यह बड़ा बदलाव चाहते हैं जॉन, कहा- अभी बेस्ट देना बाकी