देश में यह बड़ा बदलाव चाहते हैं जॉन, कहा- अभी बेस्ट देना बाकी

Apr 15 2019 09:18 AM
देश में यह बड़ा बदलाव चाहते हैं जॉन, कहा- अभी बेस्ट देना बाकी

बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम की हालिया रिलीज फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है जॉन का कहना है कि वे अब अपने करियर में सफलता की ओर बढ़ रहे हैं. इसके अलावा जॉन ने यह भी माना कि उनका बेस्ट अभी तक नहीं आया है और अभी खुद को साबित करना बाकी है. 

हाल ही में जॉन ने एक साक्षात्कार में कहा कि ''मैंने अभी तक अपना बेस्ट नहीं दिया है और अगले पांच साल मेरे लिए बहुत ही महत्वपूर्ण रहेंगे क्योंकि मैं जानता हूं कि मैं क्या क्या ढूंढ रहा हूं और मेरे हाथ में क्या है और मैं यह भी जानता हूं कि मैं अपने प्रोडक्शन हाउस को किस ओर ले जा रहा हूं.''

जॉन के मुताबिक, ''मुझे लगता है कि यह मेरा सही समय है और मैं यह किसी भी वजह से नहीं कह रहा हूं. मै यह इसलिए कह रहा हूं क्योंकि 15 साल पहले फिल्मों को लेकर वर्तमान जैसा मामला नहीं था. आज समय बदल गया है और जॉन ने माना कि देश में एक्शन हीरो के इमेज को बदलना पड़ेगा. आज किसी भी फिल्म के लिए ऑडियंस सबसे पहले हैं और आज फिल्ममेकर वहीं फिल्में बना रहे हैं जिसमें ऑडियंस की रुचि हो या फिर उन्हें पसंद हो ना कि ऑडियंस के सामने कुछ भी परोस दिया जाए. 

जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

जन्मदिन विशेष : 48 की हुई मंदिरा बेदी, इन बयानों से इंडस्ट्री में ला दिया था भूचाल

माधुरी का बड़ा बयान, जानिए क्यों किया ‘डेढ़ इश्किया’, ‘गुलाब गैंग’ और ‘टोटल धमाल' में काम

Video : क्या आपने देखा जान्हवी कपूर का घूमर डांस!