फिल्मफेयर अवॉर्ड को लेकर अनन्या ने किया बड़ा खुलासा, विनिंग स्पीच के लिए किया था ऐसा
फिल्मफेयर अवॉर्ड को लेकर अनन्या ने किया बड़ा खुलासा, विनिंग स्पीच के लिए किया था ऐसा
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे आज कल सांतवे आसमान पर हैं. उन्हें जब से अपनी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए बेस्ट डेब्यू का फिल्मफेयर अवॉर्ड मिला है तो उनकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. अपने करियर की शुरुआत में ही फिल्मफेयर अवॉर्ड मिलना अनन्या पांडे के लिए बड़ी बात  है. उनके पिता चंकी पांडे को ये खूबसूरत ट्रॉफी कभी नहीं मिल पाई लेकिन उनकी बेटी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में कम वक्त में ही ये कमाल कर दिखाया है.

जब अनन्या को अवॉर्ड मिल ही गया है, तो उन्होंने इससे जुड़े अपने अनुभव भी शेयर किए हैं. मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अनन्या ने बताया है कि उन्होंने विनिंग स्पीच देने की काफी प्रैक्टिस की थी. वो कहती हैं, 'मैंने विनिंग स्पीच की कितनी बार प्रैक्टिस की थी. लेकिन स्टेज पर पहुंचने के बाद मैं सब कुछ भूल गई. फिल्मफेयर जीतना मेरे लिए बड़ी बात है. मेरी मां तो उस समय मेरे साथ थीं लेकिन पापा नहीं पहुंच पाए थे. लेकिन घर पहुंचते ही मैंने वो ट्रॉफी उनको दे दी थी'. बता दें की, अनन्या पांडे को फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के लिए फिल्मफेयर अवॉर्ड दिया गया था. उन्होंने फिल्म में श्रेया रंधावा का किरदार निभाया था. उन्हें अभिनेता टाइगर श्रॉफ के अपोजिट कास्ट किया गया था. अब वो फिल्म तो बॉक्स ऑफिस पर फ्लाप साबित हुई थी, लेकिन अनन्या फिल्मफेयर जैसा बड़ा अवॉर्ड अपने नाम करने में कामयाब रहीं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अनन्या ने इस बात का भी जिक्र किया हैं उनके पिता चंकी पांडे अवॉर्ड मिलने के चलते काफी खुश थे. उन्होंने अनन्या को वो अवार्ड लिविंग रूम में रखने के लिए कहा था जिससे हर कोई अनन्या की उस सफलता पर गर्व महसूस कर पाए. अगर अनन्या पांडे के वर्क फ्रंट की बात करें तो ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में दिखाई देने वाली हैं. फिल्म का निर्देशन मकबूल खान कर रहे हैं. फिल्म को इसी साल जून की 12 तारीख को रिलीज करने की तैयारी है.

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने उपद्रवियों पर साधा निशाना, ट्वीट कर जताई नाराजगी

सच्ची कहानी पर आधारित है तापसी की फिल्म 'थप्पड़'

इन सितारों ने डोनाल्ड ट्रंप संग किया डिनर, यहाँ देखें तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -