सच्ची कहानी पर आधारित है तापसी की फिल्म 'थप्पड़'

सच्ची कहानी पर आधारित है तापसी की फिल्म 'थप्पड़'

तापसी पन्नू के फिल्म 'थप्पड़' समाज में फैली कुरूतियों को उजागर करती है. सिनेमा जगत की मशहूर अभिनेत्री तापसी पन्नू ने बीते साल फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा की फिल्म 'मुल्क' में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी. वहीं, अपनी दबंग अदाकारी से बॅालीवुड में सफलता हासिल कर रही है. वहीं, फिर इस बार तापसी ने फिल्म मेकर अनुभव के साथ काम किया हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग अगस्त से दिल्ली में शुरू हुई थी. यह भी बताया जा रहा है की फिल्म 'मुल्क' की शूटिंग के बीच ही तापसी को इस फिल्म के लिए साइन कर लिया गया था. 'थप्पड़' फिल्म में वह एक मिडिल क्लास लड़की की कहानी बयां कर रही है. जो एक महिला केंद्रित विषय पर आधारित फिल्म है जो महिला का एक नया रूप दर्शाती है. यह समाज पर सवाल उठाती है और महिलाओं द्वारा विश्व वर्चस्व की बात करती है.

तापसी ने यह भी जानकारी दी थी कि,' फिल्म में जिस महिला का किरदार निभा रही हूं वह हरियाणवी बोलती है. मैं दिल्ली से हूं इसलिए मैंने हरियाणवी सुनी जरूर है, परन्तु कभी बोली नहीं. इस भाषा को सीखना मेरे लिए बहुत ही कठिन था. साथ ही मुझे एक मां और दादी मां जैसा व्यवहार करना था जो काफी मुश्किल भरा रहा था.  इस प्रकार की भावना मैंने कभी महसूस नहीं की थी. फिल्म का एक-एक सीन मेरे लिए बेहद चुनौतीपूर्ण भरा रहा था.' मध्य प्रदेश में इस मूवी को टैक्स मुक्त कर दिया गया है. वहीं, आपको बता दे कि छपाक को भी प्रदेश में कर मुक्त कर दिया गया था.

होली पर सलमान खान फैंस को देंगे तोहफा, हो सकता हैं फिल्म राधे का टीजर रिलीज

संजय कपूर ने शेयर की जाह्नवी के बचपन की क्यूट फोटो

इस एक्टर के दीवाने हुए अमिताभ बच्चन, तस्वीर शेयर कर की तारीफें