इस मशहूर अभिनेता की दीवानी है अनन्या पांडेय, घर में लगाकर रखे थे पोस्टर
इस मशहूर अभिनेता की दीवानी है अनन्या पांडेय, घर में लगाकर रखे थे पोस्टर
Share:

7 साल पहले साल 2012 में आई बॉलीवुड फिल्म स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर से अभिनेता वरुण धवन ने बॉलीवुड में कदम रखे थे और फिल्म के रिलीज होने के बाद से ही वरुण धवन फीमेल फैन्स के हॉट फेवरेट बन चुके थे, यह आलम आज भी जारी है. अब हाल ही में इस लिस्ट में नाम सामने आया है अनन्या पांडे का. वरुण को लेकर अनन्या पांडे ने कहा है कि वह वरुण धवन की सबसे बड़ी फैन हैं और उनका एक वालपेपर मेरे रूम में भी लगा था. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फिल्ममेकर करण जौहर अब स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर का सीक्वल लेकर आ रहे हैं, जिसके प्रचार प्रसार में इन दिनों अनन्या पांडे व्यस्त चल रही हैं. वे इस फिल्म में अहम रोल में नजर आएगी. 

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 फिल्म के प्रमोशन के मौके पर अनन्या ने कहा कि, ‘स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 में वरुण और सिद्धार्थ नहीं हैं यह मेरे लिए काफी निराशा जनक है. उनके मुताबिक, मैं दोनों के साथ ही ‘हुक-अप’ सॉन्ग पर डांस करना चाहती थी. मैं वरुण की बहुत बड़ी फैन हूं और उनका एक वालपेपर भी मेरे रूम में लगा हुआ था जिसमें वह शर्टलेस थे और ‘पापा कहते हैं’ गाते हुए नज़र आ रहे थे और उनके हाथ में एक गिटार भी मौजूद था.’ इस फिल्म की बात की जाए तो पुनीत मल्होत्रा ने इसे डायरेक्टर किया है. फिल्म में अनन्या के साथ  टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया भी नजर आएँगे. 

 

 

रामगोपाल वर्मा को फिर तगड़ा झटका, चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर लगाया बैन

भात पूजा करने उज्जैन पहुंची कंगना, पीएम मोदी को बताया अपनी पसंद

इस हालत में टाइगर के साथ वायरल हुआ आलिया का वीडियो, कहा कुछ ऐसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -