रामगोपाल वर्मा को फिर तगड़ा झटका, चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर लगाया बैन
रामगोपाल वर्मा को फिर तगड़ा झटका, चुनाव आयोग ने इस फिल्म पर लगाया बैन
Share:

मंगलवार को चुनाव आयोग द्वारा फिल्म निर्माता रामगोपाल वर्मा को निर्देश दिया गया है कि आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव की जीवनी पर आधारित बायोपिक ‘लक्ष्मी एनटीआर’ फ़िलहाल जारी नहीं की जा सकेगी. आयोग ने 10 अप्रैल को दिए अपने आदेश को पुनः दोहराते हुए कहा कि अगले आदेश तक फिल्म का प्रदर्शन नहीं किया जाए. आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह फिल्म एक मई को यानी कि आज रिलीज होने वाली थी. 

आंध्रप्रदेश के मुख्य निर्वाचन अधिकारी गोपाल कृष्ण द्विवेदी ने वर्मा के पत्र के जवाब में उन्हें सूचित किया है कि आदर्श आचार संहिता जारी रहने तक फिल्म रिलीज नहीं हो सकेगी और न ही होनी चाहिए. द्विवेदी द्वारा चुनाव आयोग के दस अप्रैल के बायोपिक से जुड़े आदेश को उद्धृत किया गया था और कहा है कि इसका पालन होना चाहिए.

बता दें कि चुनाव आयोग ने दस अप्रैल को आंध्रप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन टी रामा राव के जीवन पर आधारित बायोपिक फिल्म ‘लक्ष्मी एनटीआर’ और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के जीवन पर आधारित बायोपिक ‘उदयमा सिंहम’ के निर्माताओं को भी आदेश देते हुए कहा था कि अगले आदेश तक फिल्म रिलीज न की जाए. जबकि दूसरी और पीएम मोदी की बायोपिक पर भी अब तक रोक लगी है.

फिर वायरल हुई नेहा कक्कड़, इस वीडियो में कर डाला ऐसा काम

आज अनुष्का के जन्मदिन पर देखिए उनकी सबसे हॉट और खूबसूरत तस्वीरें

दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में नाकामयाब रही 'कलंक'

Box office collection : चार दिन में एवेंजर्स ने तोड़ दिए कमाई के सारे रिकॉर्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -