फिल्मों में एंट्री को तैयार है चंकी पांडेय की हॉट भांजी
फिल्मों में एंट्री को तैयार है चंकी पांडेय की हॉट भांजी
Share:

इन दिनों चंकी पांडेय की भांजी ने इंस्टाग्राम पर जमकर तहलका मचाया हुआ है. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने कुछ फोटोज शेयर की हैं जो बहुत ही सेक्सी हैं इन तस्वीरों में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. आपको बता दें कि चंकी पांडेय की भांजी का नाम अलाना पांडेय हैं जो इन दिनों अपने हॉट फोटोज से सुर्ख़ियों का विषय बनी हुई हैं. इन दिनों अलाना लंदन में एन्जॉय कर रहीं हैं और वहीँ से अपनी सेक्सी तस्वीरों को सोशल साइट्स पर अपलोड कर रहीं हैं. अलाना के इंस्टाग्राम पर 281k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज अपलोड करती हैं.

टॉम क्रूज़ के स्टंट के अनिल कपूर भी हुए फैन

आपको बता दें कि अलाना ने अब तक अपने इंस्टाग्राम पर अपनी सेक्सी ही फोटोज अपलोड की हैं जो आप सभी ने देखी ही होंगी. अलाना ने कई ऐसे फोटोशूट्स भी करवाएं हैं जो बोल्ड और हॉट रहे हैं और अपने हर फोटोशूट में वह सेक्सी और बोल्ड नजर आईं हैं. अलाना ने एक तस्वीर ब्लू ड्रेस में शेयर कर लिखा है Love this striped front knot shirt from KOOVS.COM, to see my full look, follow koovsfashion!#KOOVSlondondiaries #KOOVSxALANNA #KOOVSxYOUPhotography: @aidalupe @copperproductions

इस मशहूर एक्ट्रेस की बेटी ने किया सुसाइड

इस तस्वीर में वह बहुत ही सेक्सी नजर आ रहीं हैं और सभी को अपने इस लुक से हैरान कर रहीं हैं. फिलहाल वह अपनी इन्ही तस्वीरों की वजह से सुर्ख़ियों में हैं. खबरों की माने तो जल्द ही अलाना बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं क्योंकि उन्हें दो फिल्मों के ऑफर मिले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

जाह्नवी और ईशान के करियर पर लगा 'चंद्रग्रहण'

प्रेग्नेंट हैं विद्या बालन !

'सावन का पहिला सोमारी' ने मचा दिया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -