तो इस स्टारकिड के साथ डेब्यू करती अनन्या, जानिए क्या है सच्चाई ?
तो इस स्टारकिड के साथ डेब्यू करती अनन्या, जानिए क्या है सच्चाई ?
Share:

बॉलीवुड की नई अदाकारा अनन्या पांडे ने करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से टाइगर श्रॉफ के ऑपोजिट तारा सुतारिया के साथ बॉलिवुड में कदम रखें हैं. लेकिन क्या आपको यह पता है कि अनन्या अपनी बेस्ट फ्रेंड सुहाना खान के साथ एक फिल्म में स्क्रीन पर डेब्यू करने वाली थीं? लेकिन ऐसा नहीं हो सका. 

हाल में एक इंटरव्यू में इस बारे में अनन्या ने इस बारे में जानकारी दी है और उन्होंने बताया कि सुहाना के साथ उन्होंने शाहरुख खान की फिल्म 'माय नेम इज खान' के लिए एक सीन भी शूट किया था और करण जौहर ने एक सीन के लिए सुहाना और अनन्या को बैग लेकर भीड़ के बीच वॉक करने के लिए भी कहा था. आगे बताया गया कि इस सीन के लिए दोनों ने बाकायदा रिहर्सल भी की थी. लेकिन फाइनल कट में इन दोनों का सीन नहीं दिखाया गया था. 

आगे अभिनेत्री अनन्या ने बताया कि, 'मुझे याद है कि मैं सुहाना के साथ सेट पर गई थी शाहरुख सर माय नेम इज खान की शूटिंग में बिजी थे और यह अमेरिका की बात है और करण को बैकग्राउंड में कुछ लोग इस दौरान दिखाने थे. जहां उन्होंने हमसे वहां वॉक करने के लिए कहा और हम दोनों इस बात से काफी एक्साइटेड भी थे. मैंने पिंक जैकेट पहनी हुई थी और इस सीन के 7-8 टेक हुए थे क्योंकि हम लोग ओवर ऐक्टिंग भी कर रहे थे. लेकिन जब हमने फिल्म देखी तो हम अपने सीन का इंतजार करते रहे और हमें पता चल गया कि हमारा सीन फिल्म से काट दिया गया था. 

तो क्या धूम-4 में दिखेगा शाहरुख़ का जलवा ?

कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां

फिल्म के बाद अब फूलन देवी पर 'वेब सीरिज', यह रहा नाम

शादी के लिए सोनाक्षी को चाहिए इस तरह का लड़का, इस अभिनेता पर है क्रश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -