तो क्या धूम-4 में दिखेगा शाहरुख़ का जलवा ?
तो क्या धूम-4 में दिखेगा शाहरुख़ का जलवा ?
Share:

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी धूम सीरिज की तीन फिल्मों के बाद इसकी चौथी कड़ी का मामला एक बार फिर से चर्चा में आ चुका है. यशराज के सूत्रों से यह संकेत भी ले हैं कि धूम की चौथी कड़ी के लिए शाहरुख खान को प्रस्ताव भी भेजा गया है और सूत्रों ने यह संकेत भी दिए हैं कि इस चौथी कड़ी का निर्देशन विजय आचार्य द्वारा किया जाएगा. जिन्होंने इस सीरिज की दूसरी और तीसरी कड़ी का निर्देशन भी किया ही. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, चौथी कड़ी में एक फ्रेश डायरेक्टर को यह जिम्मेदारी सौंपी जानी है और सूत्रों की माने तो शाहरुख खान की ओर से दस से बारह दिनों के अंदर इस प्रस्ताव पर प्रतिक्रिया मिलने की उम्मीद भी जताई जा रही है. शाहरुख खान ने फैन के बाद यशराज की किसी फिल्म में काम नहीं किया है और वे एक बार फिर से इस बैनर में लौट सकते हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि फैन बाक्स आफिस पर सफल नहीं रही थी और फैन के बाद शाहरुख खान को जब हैरी मीटस सेजल और पिछले साल दिसंबर में जीरो की असफलताओं के झटके लग चुके हैं. इस समय वे काफी सोच समझकर काम कर रहे हैं. फ़िलहाल तीन लगातार फ्लाप फिल्मों के बाद शाहरुख खान ने भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बनने वाली बायोपिक से भी हाथ खींच लिए हैं और उनके पास अभी कोई भी प्रोजेक्ट नहीं है. 

 

फोटो में हूबहू तैमूर जैसी दिख रही है तारा, अर्जुन ने कमेंट कर कहा...

कड़ी सुरक्षा के बीच अजय ने विसर्जित की पिता वीरू देवगन की अस्थियां

आयुष्मान का करारा जवाब, जातिवाद पर बोले कुछ ऐसा

तो क्या कबीर सिंह में चुपचाप ही रहेगी कियारा, डायरेक्टर ने दिया ऐसा जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -