बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या और शनाया ने इंस्टाग्राम पर ही कर मस्ती शुरू, किया ऐसा कमेंट
बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या और शनाया ने इंस्टाग्राम पर ही कर मस्ती शुरू, किया ऐसा कमेंट
Share:

हिन्दी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे और संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर एक-दूसरे की काफी अच्छी दोस्त मानी जाती हैं. ‎इसके अलावा फिलहाल अनन्या के हाल में इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की. ‎जिसे देखकर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है ‎कि वह अनन्या के मूड को भी काफी अच्छे से जानती हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें ‎कि अनन्या ने अभी कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जा सकती है, जिनमें वह एक लाल रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. 

उनकी तस्वीरों को देखकर शनाया को मस्ती सूझा और ऐसा इस पर उनके कमेंट को देखकर ही समझा जा सकता है. इसके अलावा वहीं, शनाया ने कमेंट करते हुए अनन्या से पूछा ‎कि "क्या मुझे अभी इस सभी को पोस्ट करनी चाहिए? हैशटैग मूड." शनाया के इस कमेंट का तात्पर्य यह था कि क्या वह उनकी कुछ तस्वीरों को साझा कर सकती हैं. अनन्या ने भी चुटीले अंदाज में जवाब देते हुए कहा ‎कि "फॉरेवर मूड" यानी कि वह भी ऐसा ही चाहती हैं. 

आपकी जानकारी के लिए बता देने की वर्कफ्रंट पर अनन्या फिलहाल अपनी अगली फिल्म "खाली-पीली" की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसमें उनके सह-कलाकार ईशान खट्टर हैं. वहीं शनाया ने भी अपनी चचेरी बहन जान्हवी कपूर की आगामी फिल्म "द कारगिल गर्ल" में सहायक निदेशक के तौर पर काम किया है और अब वह आने वाले समय में एक हीरोईन के तौर पर अपनी पारी की शुरुआत करने के लिए भी वह तैयारी कर रही हैं.

एयरलाइंस में कुणाल कामरा को किया बैन, इस पर रवीना ने कहा- 'मैं उसे पसंद नहीं करती लेकिन...'

अली फजल पहली बार पहुंचे समलैंगिक डेट पर, अभिनेता ने बताया कैसा रहा अनुभव

हंसल मेहता ने विवेक अग्निहोत्री को देदी ऐसी सलाह, तो ट्रोलर्स ने अमित शाह से कर दी शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -