हंसल मेहता ने विवेक अग्निहोत्री को देदी ऐसी सलाह, तो ट्रोलर्स ने अमित शाह से कर दी शिकायत
हंसल मेहता ने विवेक अग्निहोत्री को देदी ऐसी सलाह, तो ट्रोलर्स ने अमित शाह से कर दी शिकायत
Share:

बॉलीवुड के जाने माने निर्देशक विवेक रंजन अग्निहोत्री के ट्वीट पर जवाब देते हुए हंसल मेहता ने उन्हें इस्लाम अपनाने की सलाह दे डाली सकती है। उनके इस ट्वीट पर जमकर हंगामा हुआ। इस मामले ने इतना तूल पकड़ लिया कि लोगों ने हंसल मेहता को ट्रोल करना शुरू कर दिया गया ।इसके साथ ही कुछ लोग तो उनकी शिकायत गृह मंत्री अमित शाह से भी करने लगे। वही असल में विवेक रंजन अग्निहोत्री ने एक खबर को ट्वीटर पर शेयर करते हुए लिखा था कि, 'शाहीनबाग एक इस्लामवादी रूपांतरण क्षेत्र में तब्दील हो गया है और यह हर तरह के अपराधी जैसे कि पॉकेटमार, मोबाइल चोर और ड्रग विक्रेताओं के लिए छिपने का एक ठिकाना बन गया है।

इसके अलावा  यहां हर तरह की अवैध गतिविधियों को अंजाम दिया जा रहा है. मैं इस बात से हैरान हूं कि दिल्ली के लोग इसे झेल क्यों रहे हैं?' विवेक के इस ट्वीट पर जवाब देते हुए हंसल मेहता ने लिखा, 'दुर्भाग्य की बात है कि ट्वीटर आप जैसे कायरों के लिए नफरत फैलाने का एक अड्डा बन गया है। वही मुझे इस बात की पूरी उम्मीद है कि आप इस्लाम में परिवर्तित हो जाएंगे और इसके बाद आपको इस धर्म के बारे में पूरी बात समझ में आएगी, बल्कि मैं तो यह चाहूंगा कि आप पहले हिंदू धर्म को समझें, जिससे आप इसे और कलंकित न करें।'

वही हंसल मेहता के इस ट्वीट के बाद लोग भड़क गए। इसके साथ ही एक शख्स ने गृह मंत्रालय को टैग करते हुए एक यूजर ने ट्वीट किया, टप्रिय गृहमंत्रीजी अमित शाह, यह आदमी खुलेआम कह रहा है कि हिंदुओं को इस्लाम में धर्मांतरित होना चाहिए। कृपया इस मामले पर गौर फरमाएं। इसके साथ ही एक और ने लिखा, 'किसी को दूसरे धर्म में धर्मातरित होने के लिए कहना बुरी बात है, बल्कि उन्हें अपने धर्म को समझना चाहिए, इससे काफी मदद मिल सकती है ।

होने वाले पति संग रोमांटिक डांस करती नजर आईं नेहा कक्क्ड़, वायरल हो रहा वीडियो

जानिये गायत्री मंत्र का अर्थ, धार्मिक और वैज्ञानिक महत्त्व जानकार रह जायेंगे हैरान

जानिये जन्म के महीने से आपके नेचर के बारे में पूरी डिटेल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -