अली फजल पहली बार पहुंचे समलैंगिक डेट पर, अभिनेता ने बताया कैसा रहा अनुभव
अली फजल पहली बार पहुंचे समलैंगिक डेट पर, अभिनेता ने बताया कैसा रहा अनुभव
Share:

क्या आप कभी किसी समलैंगिक डेट पर गए हैं? और ऐसा तब हो जब आप खुद एक समलैंगिक न हों? यदि आप इसकी कल्पना नहीं कर पा रहे तो इसका जवाब आप अभिनेता अली फजल से जान लीजिए जो हाल ही में एक ऐसी ही डेट पर होकर आए हैं। वही असल में हिंदी सिनेमा के सबसे बड़ी निर्माता और निर्देशक कंपनी धर्मा प्रोडक्शन्स के मालिक करण जौहर ऑनलाइन प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर एक नया शो लेकर आए हैं। इसके अलावा  इसका नाम है 'व्हाट द लव!' इसमें करण लव गुरु का किरदार निभा रहे हैं। 

इस शो में वह ऐसे लोगों के अंदर प्रेम की जोत जगा रहे हैं, जो प्यार से बहुत दूर निकल चुके हैं, या फिर खुद अपने आप से प्यार नहीं करते। करण जौहर के शो में मेहमान बने अली फजल के साथ रबैन नाम के एक कंटेस्टेंट को प्रेप-डेट पर भेजा गया। डेट के बाद अली ने कहा, 'यह मेरे लिए पहली समलैंगिक डेट है। वही इसके साथ शुरुआत करना मेरे लिए बहुत ही नर्वस अनुभव था, क्योंकि मैं इससे पहले कभी ऐसी डेट पर नहीं गया था। लेकिन मैं वहां ठहरा और उस शख्स के साथ खूब मस्ती की। 

मैं इसके बारे में काफी अच्छा महसूस कर रहा हूं।' वहीं जब रबैन ने कहा कि वह हमेशा से चाहते थे कि कोई राजकुमार उन्हें अपनी मजबूत बाहों में उठाए तो अली ने रब को तुरंत उठा लिया। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस शो में अली फजल के अलावा अर्जुन कपूर, सनी लियोनी आदि उनका साथ देंगे। वैसे तो यह पहला मौका नहीं है जब करण जौहर किसी शो में एक होस्ट की भूमिका निभाएंगे। वही इसके पहले भी वह खुद के शो 'कॉफी विद करण' से सुर्खियां बटोर चुके हैं। परन्तु इस शो की खास बात यह है कि इस शो में प्रेमियों का मिलन होगा, हालाँकि 'कॉफी विद करण' मैं वह जानी-मानी हस्तियों का इंटरव्यू करते थे।

फूलों से अपने बड़े बड़े अंग छुपाती नज़र आए यह मॉडल

'लव आजकल' रिलीज से पहले सारा हुईं बोल्ड, करवाया नया फोटोशूट

इस मॉडल ने बीच समंदर दिया सेक्सी पोज, जिसे देख लोगों के उड़े होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -