पहली दिवाली पार्टी में दिखे अमिताभ बच्चन, अक्षय-अजय ने की पूजा
पहली दिवाली पार्टी में दिखे अमिताभ बच्चन, अक्षय-अजय ने की पूजा
Share:

दिवाली (Diwali 2022) के सीजन में बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस बार काफी धूम-धाम देखने को मिल रही है। जी हाँ, इस समय इंडस्ट्री में दिवाली से पहले प्री सेलिब्रेशन के तहत तमाम फिल्म कलाकार और निर्माता दिवाली पार्टी को होस्ट कर रहे हैं। इसी क्रम में बीते शनिवार को हिंदी सिनेमा के मशहूर निर्माता आनंद पंडित ने अपने घर पर दिवाली की ग्रैंड पार्टी रखी है। जी हाँ, वहीं आनंद की इस दिवाली पार्टी में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) से लेकर अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) सहित तमाम फिल्मी हस्तियों ने शिरकत की है।

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने खरीदा अपने सपनों का घर

वैसे बहुत कम बार ऐसा देखा जाता है कि जब फिल्मी सितारे एक साथ एक छत के नीचे नजर आए। बीते शनिवार को फिल्म प्रोड्यूसर आनंद पंडित की दिवाली पार्टी में ऐसा मुमकिन हुआ है, जब हिंदी सिनेमा के बड़े-बड़े सुपरस्टार्स ने अपनी मौजूदगी से समां बांधा है। अब इस दिवाली पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं इन फोटोज में बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार अमिताभ बच्चन निर्माता आनंद पंडित और उनकी वाइफ के साथ नजर आ रहे हैं।

इस वजह से जायरा ने छोड़ दी फिल्म इंडस्ट्री।।।। और नाम लिया धर्म का, आखिर क्या है सच्चाई

जी हाँ, आपको यह भी जानकारी दे दें कि यह इस साल की पहली दिवाली पार्टी है, जिसमें बिग बी ने एंट्री ली है। अमिताभ के अलावा हिंदी सिनेमा के सुपरस्टार अक्षय कुमार भी आनंद की इस दिवाली पार्टी में चार चांद लगाने के लिए पहुंचे हैं। इस दौरान अक्षय ने दिवाली पूजा भी की है। जी हाँ और अक्षय के अलावा अजय देवगन अपनी वाइफ और एक्ट्रेस काजोल के साथ इस दिवाली बैश में रंग जमाने पहुंचे हैं। काजोल लाइट पिंक कलर की साड़ी में बेहद गॉर्जियस लग रही थीं। इसी के साथ आनंद पंडित की दिवाली पार्टी में शामिल होने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार्स में ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) का नाम भी शामिल रहा।

पहली बार इस उम्र में रवीना ने खरीदी थी अपनी पहली कार

कलरफुल लहंगे में भूमि पेडनेकर ने दिखाया अपना ग्लैमरस अंदाज़

इन खास लोगों के साथ कंगना ने मनाई दिवाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -