भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

Feb 26 2019 12:51 PM
भारतीय वायुसेना ने पीओके में की एयर स्ट्राइक, आनंद महिंद्रा ने किया भावुक ट्वीट

नई दिल्ली : पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद भारतीय वायु सेना की ओर से पीओके में की गई कार्रवाई में 200 से 300 आतंकवादियों के मारे जाने की खबर मीडिया में आई है. विदेश सचिव ने भी इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है. विदेश सचिव ने कहा है कि भारतीय कार्रवाई में आतंकी कैंपों को भारी क्षति पहुंची है. इससे पहले भारतीय वायुसेना के 12 फाइटर जेट 'मिराज-2000' ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के ठिकानों पर 1000 किलो से अधिक का विस्फोटक गिराया है. 

भारत की कार्यवाही से खौफ में पाकिस्तानी निवेशक, 400 अंक टूटा सेंसेक्स

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वायुसेना की तरफ से यह कार्रवाई तड़के 3.30 बजे की गई है. भारत की ओर से की गई कार्रवाई में सभी भारतीय जवान पूरी तरह सुरक्षित हैं. भारतीय वायु सेना की इस कार्रवाई के बाद मशहूर व्यवसायी आनंद महिंद्रा ने भी एक ट्वीट किया है. महिंद्रा एंड महिंद्रा के चेयरमैन ने अपने ट्वीट में लिखा है कि  'और वे सुरक्षित लौट आए...यह एक साहसिक कार्य है. हमें अपने उन जवानों की सुरक्षा के लिए दुआ करनी चाहिए, जो हमारी सुरक्षा में सदैव तत्पर रहते हैं...' पुलवामा में हुए आतंकी हमले के बाद इंडियन एयरफोर्स की ओर से की गई इस कार्रवाई की पाकिस्तान ने भी पुष्टि की है.

सोने चांदी के दामों में फिर आया उछाल, जानिए आज के रेट

पाकिस्तानी सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफ्फूर ने जानकारी देते हुए बताया है कि भारतीय वायुसेना के विमानों ने लाइन ऑफ कंट्रोल का अतिक्रमण किया है. उन्होंने ट्वीट किया है कि 'भारतीय वायुसेना ने एलओसी का उल्लंघन किया और हमने तत्काल उन्हें जवाब दिया, जिसके बाद भारतीय वायुसेना के विमान वापस अपने क्षेत्र में लौट गए.' दूसरी ओर पीओके में आतंकी ठिकाने नेस्तनाबूद होने के बाद इंडियन एयरफोर्स हाई अलर्ट पर है.

खबरें और भी:-

जीएसटी काउंसिल के इस निर्णय के बाद अब घर खरीदने वालों को मिलेगा फायदा

डॉलर के मुकाबले सोमवार को भी रुपये में नजर आयी मजबूती

सप्ताह की शुरुआत में तेजी के साथ खुले शेयर बाजार