खुद की जिंदगी को पर्दे पर देखने के बाद बोले आनंद कुमार, कहा- यह सपने जैसा

खुद की जिंदगी को पर्दे पर देखने के बाद बोले आनंद कुमार, कहा- यह सपने जैसा

बिहार की मशहूर कोचिंग संस्थान सुपर 30 के संस्थापक और गणितज्ञ आनंद कुमार के जीवन के संघर्ष पर बनी फिल्म 'सुपर 30' शुक्रवार को भारत सहित 70 से अधिक देशों में रिलीज कर दी गई है. इस फिल्म में ऋतिक आनंद कुमार का रोल अदा कर रहे हैं. वहीं खुद की कहानी को पर्दे पर देख आनंद काफी इमोशनल नजर आए. 

फिल्म देखने के बाद आनंद कुमार ने कहा है कि यह एक सपने जैसा है और उन्होंने इस फिल्म को अपने सभी शुभचिंतकों को समर्पित करते हुए कहा है कि जीवन में खुद संघर्ष कर दूसरे को संघर्षशील बनाने की प्रेरणा देने वाले की जीवन यात्रा की यह कहानी है और उन्होंने इसे किसी सपने जैसा करार दिया है. 

आनंद कुमार द्वारा फिल्म के रिलीज होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा गया कि वह खुद ‘ब्रेन ट्यूमर’ जैसी बीमारी से जूझ रहे हैं. ट्यूमर के कारण दाएं कान की सुनने की क्षमता 80 फीसदी कम हुई है और साल 2014 में ही मेरे ब्रेन ट्यूमर की पहचान हुई थी, पहले मुझे सुनने में दिक्कत हो रही थी. बता दें कि आनंद ने इस बारे में हाल ही में एक सक्साहटकार में भी खुलासा किया था. फिल्म की बात की जाए तो कल रिलीज हुई सुपर-30 ने पहले दिन 12 करोड़ रु की ओपनिंग ली है. 

एयरपोर्ट पर डॉ कफील के साथ हुई ऐसी हरकत, परेश रावल से मिला तीखा जवाब

जब ऐश्वर्या को सेट पर ही निकलने लगा था खून, शूट हो रहा था यह गाना

रणवीर सिंह ने कहा- स्टार्स की इज्जत हो रही खत्म, यह बताई वजह

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश