रणवीर सिंह ने कहा- स्टार्स की इज्जत हो रही खत्म, यह बताई वजह

रणवीर सिंह ने कहा- स्टार्स की इज्जत हो रही खत्म, यह बताई वजह

बॉलीवुड में हमेशा से ग्लैमर कादेखने को मिला है. सितारों का आकर्षण सभी को अपनी ओर सदैव खींचता रहा है. वहीं एक सुपरस्टार होना किसी के लिए भी आसान नहीं होता है. हालांकि सुपरस्टार बन जाने के बाद भी उस ओहदे को बरकरार रखना और अपनी फैन फॉलोइंग को बनाए रखना भी अपने आप में एक बड़ी चुनौती रहती है. साथ ही एक सुपरस्टार हमेशा तमाम प्रशंसकों से घिरा हुआ रहता है और धीरे-धीरे उसकी प्राइवेसी भी खत्म होने लगती है. 

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह ने इस बारे में बात की है कि एक स्टार की मर्जी के बिना उसकी तस्वीर खींची जानी चाहिए या नहीं. हाल ही में एक साक्षात्कार में अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा- ''आजकल के दौर में सभी के पास मोबाइल फोन और कैमरा है और किसी के लिए भी बिना फोन के सांस लेना काफी मुश्किल है. आगे उन्होंने खा कि इस इंटरव्यू से ठीक पहले मैं पब्लिक रेस्ट रूम में अपना काम खत्म कर रहा था और एक शख्स ने मुझसे तस्वीरों के लिए अप्रोच किया. मैं आपको बताना चाहता हूं कि ये अब काफी कॉमन हो गया है. मुझे पता है कि इससे पूरी तरह से अलग नहीं हुआ जा सकता. लेकिन लोग पूछ के तस्वीर लेंगे तो उनके इस डिसीजन की सराहना होगी.'' साथ ही रणवीर ने माना कि कैमरा वाले फोन से स्टार्स की इज्जत भी खत्म हो रही है.

वर्क फ्रंट की बात की जाए तो अभिनेता रणवीर सिंह इस वक्त 83 फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं और वे फिल्म में पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कपिल देव का रोल प्ले करते हुए नजर आएंगे. वहीं फिल्म साल 2020 में 10 अप्रैल को रिलीज होगी.

 

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

बादशाह के नए म्यूजिक Paagal ने फैंस को कुछ ही देर में कर दिया पागल, बना रिकॉर्ड

'भाग मिल्खा भाग' को 6 साल पूरे, फरहान बोले- मेरी जिंदगी...'