एयरपोर्ट पर डॉ कफील के साथ हुई ऐसी हरकत, परेश रावल से मिला तीखा जवाब

एयरपोर्ट पर डॉ कफील के साथ हुई ऐसी हरकत, परेश रावल से मिला तीखा जवाब

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल द्वारा भले ही इस बार लोकसभा चुनाव ना लड़ा गया हो, लेकिन वे अब भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव पाई जाती हैं और कई मुद्दों पर अपनी तीखी राय वे देते रहते हैं. अभिनेता परेश रावल हाल ही में वे डॉक्टर कफील खान का एक वीडियो शेयर कर चर्चा में हैं. बता दें कि डॉ कफील दो साल पहले सुर्खियों में आए थे जब गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 60 से ज्यादा बच्चों की मौत हो गई थी और इसमें उनका नाम शामिल था. 

दरअसल, बात यह है कि डॉ कफील खान द्वारा कोलकाता एयरपोर्ट से अपना एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सुरक्षा कर्मियों द्वारा उनके जूते और बेल्ट उतरवा लिए गए थे और वीडियो बनाने के दौरान उनका फोन भी रखवा लिया गया था. कफील ने कहा था कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों हो रहा है ?

परेश रावेल द्वारा इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया हैकि ये एक बार नहीं हुआ है, बार बार होगा. जब जब हवाई जहाज़ से जाएँगे तब तब होता रहेगा. गर एतराज़ है तो बैल-रेल गाड़ी से सफ़र कीजिए पर विक्टिम कार्ड मत खेलिये. अगर आप गर्मी बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं तो किचन से दूर ही रहे. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अभिनेता अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल की केमिस्ट्री की हेरा फेरी और फिर हेराफेरी में जबरदस्त तारीफ की गई थी और अब इसका अगला पार्ट भी आने वाला है.

 

खत्म हुईं 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग', डायरेक्टर ने शेयर किया इमोशनल सन्देश

Super साबित हुईं आनंद की कहानी, ऋतिक की फिल्म ने पहले दिन कमाए इतने करोड़

Sadak 2 : बेहद ख़ास होने जा रही फिल्म, आलिया गाएगी गाना और महेश करेंगे यह काम

बादशाह के नए म्यूजिक Paagal ने फैंस को कुछ ही देर में कर दिया पागल, बना रिकॉर्ड