"गम गम गणेश" के लिए आनंद देवराकोंडा का शीर्षक पोस्टर आउट
Share:

विजय देवरकोंडा, जिनकी टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ी फैन फॉलोइंग है, स्पष्ट रूप से विजेता हैं। अब, वह और उनके भाई, आनंद देवरकोंडा, अपने लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए एक साथ काम कर सकते हैं। आनंद इससे पहले पुष्पका विमानम, तेजस्विनी 3 और मिडिल क्लास मेलोडीज जैसी तेलुगु फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

अब, अभिनेता अपनी पांचवीं आगामी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं, जिसका शीर्षक 'गम गम गणेशा है.' फिल्म का पहला लुक पोस्टर निर्देशकों द्वारा कुछ घंटे पहले जारी किया गया था। 'एक्शन फेस्टिवल शुरू होता है' शब्द पोस्टर पर जोर दिया गया है। जब शीर्षक की बात आती है, तो इसे एक विशिष्ट फ़ॉन्ट के साथ बनाया गया था और इसमें तेज हथियार हैं। नेटिज़न्स के अनुसार, शीर्षक में हथियारों का प्रदर्शन, संभवतः कहानी के विषय का प्रतिनिधित्व कर सकता है।

 

फिल्म का निर्देशन उदय शेट्टी करेंगे, जिसमें केदार सेलागमसेट्टी और वामसी कारुमांची फंडिंग पर सहयोग करेंगे। बाकी कलाकारों और चालक दल, साथ ही फिल्म के समग्र कथानक का खुलासा किया जाना बाकी है। फिल्म जल्द ही फ्लोरिंग के साथ टच करेगी। इस बीच, आनंद देवरकोंडा अपनी चौथी फिल्म, 'राजमार्ग,' में दिखाई देंगे, जो एक थ्रिलर है और जल्द ही सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है।

सरकारू वरी पाटा का पहला गाना 14 फरवरी को रिलीज होगा

'अरबी कुथु' - इस विशेष दिन पर विजय-स्टारर 'बीस्ट' का पहला गाना

सामंथा ने अपने दोस्तों के साथ किया लंच, वायरल हो गई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -