सामंथा ने अपने दोस्तों के साथ किया लंच, वायरल हो गई तस्वीर
सामंथा ने अपने दोस्तों के साथ किया लंच, वायरल हो गई तस्वीर
Share:

मूवी 'पुष्पा' में अपने आइटम नंबर 'ऊं अंटावा' से जबरदस्त सफलता पाने वाली साउथ अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु इन दिनों 7वें आमसान पर है। नए सॉन्ग के उपरांत लोगों सामंथा की दीवानगी का कोई ठिकाना नहीं बचा है। इन दिनों अभिनेत्री हैदराबाद में हैं, जहां उन्होंने इस रविवार नीरजा कोना और वरलक्ष्मी सरथकुमार के साथ समय बिताया और वहां उनके साथ लंच भी किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर इस समय तेजी से वायरल हो रही है।

इन फोटोज को नीरजा ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा कर दिया है। नीरजा और अन्य मित्रों ने सामंथा के साथ एक टेबल पर लंच एंजॉय किया और उनके साथ खूब फोटोज भी क्लिक करवा ली है। इन तस्वीरों में सामंथा अपनी दोस्तों संग मुस्कुराते हुए नज़र आ रही है। एक फोटो में सामंथा नीरजा के साथ पोज देती हुई नज़र आ रही है। अन्य तस्वीर में तीनों सेल्फी के लिए पोज देती नज़र आ रही है।  जिसके साथ नीरजा ने खाने की झलक भी साझा कर दिया है। जिसमें पॉपकॉर्न और आइसक्रीम के साथ चॉकलेट केक शामिल है।  

नीरजा की पोस्ट पर रिएक्ट करते हुए सामंथा रुथ प्रभु ने लिखा, " क्या मैं वाह कह सकती हूं?" नीरजा ने जवाब में लिखा, "हां आप कर सकती हैं।'' इन तस्वीरों पर सामंथा के फैंस के भी खूब कमेंट आए हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है।

 

पवन कल्याण की 'भावदेयुडु भगतसिंह' के निर्देशक ने एक नया अपडेट दिया

निवेथा पेथुराज स्टारर 'ब्लडी मैरी' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

महेश बाबू, राजामौली की अगली फिल्म एक जंगल एडवेंचर पर हो सकती है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -