सरकारू वरी पाटा का पहला गाना 14 फरवरी को रिलीज होगा
सरकारू वरी पाटा का पहला गाना 14 फरवरी को रिलीज होगा
Share:

आगामी व्यावसायिक थ्रिलर "सरकारू वरी पाटा" के निर्माताओं ने फिल्म के पहले एकल की रिलीज की घोषणा की है। फिल्म का पहला ट्रैक 14 फरवरी, वेलेंटाइन डे पर जारी किया जाएगा, जैसा कि निर्माताओं ने पहले कहा था। वेलेंटाइन डे पर, 'सरकारु वरी पाटा, &##39; शीर्षक से पहला एकल 'कलावती,' जो फिल्म में कीर्ति सुरेश के चरित्र का नाम है, जारी किया जाएगा।

'महानती' एक प्रसिद्ध नाम है। कीर्ति सुरेश ने पहली बार महेश का सामना करने के लिए उनके साथ हाथ मिलाया है। प्रशंसकों और अनुयायियों को फिल्म के लिए बहुत उम्मीदें हैं, जो हाल की स्मृति में सबसे अधिक प्रतीक्षित में से एक है। 

'कलावती' के लिए संगीत 'आला वैकुण्टापुरमलू' कलाकार थामन द्वारा प्रस्तुत किया गया था और इसे एक सुंदर धुन कहा जाता है। 'सरकारु वारी पाटा,' परशुराम द्वारा निर्देशित ('गीता गोविंदम,' 'गीता गोविंदम,' 'गीता गोविंदम,' 'गीता गोविंदम,' 'गीता गोविंदम,' 'गीता गोविंदम,' ' ' ' ' ' ' ' और गोपीचंद अचंता अगले वाणिज्यिक नाटक का निर्माण कर रहे हैं।

सिनेमैटोग्राफी आर माधी द्वारा संभाली जाती है, संपादक मार्थंड के वेंकटेश हैं, और कला विभाग एएस प्रकाश द्वारा संभाला जाता है। 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -