'अरबी कुथु' - इस विशेष दिन पर विजय-स्टारर 'बीस्ट' का पहला गाना
'अरबी कुथु' - इस विशेष दिन पर विजय-स्टारर 'बीस्ट' का पहला गाना
Share:

अभिनेता विजय अभिनीत फिल्म निर्माता नेल्सन की बहुप्रतीक्षित एक्शन फिल्म 'बीस्ट' का पहला गाना 'अरबी कुथु' है और यह 14 फरवरी, वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगा। ट्रैक के लिए एक ट्रेलर फिल्म के निर्माताओं द्वारा सोमवार को प्रकाशित किया गया था। 

प्रोमो वीडियो में गाने के बारे में निर्देशक नेल्सन और संगीत निर्देशक अनिरुद्ध के बीच अपमानजनक बातचीत हुई। अनिरुद्ध बताते हैं कि वह लंबे समय से एक अरबी गीत बनाना चाहते थे, लेकिन कोई निर्देशक अपनी तस्वीर में एक नहीं चाहता, इसलिए उन्होंने नेल्सन के लिए एक गाना चुना है।

नेल्सन, चकित होकर घोषणा करता है कि वह केवल एक 'कुथु' नंबर चाहता है। अनिरुद्ध एक अरबी कुथु धुन बनाने का वादा करके नेल्सन को अरबी और कुथु को मिलाने के लिए राजी करता है। अच्छा समय यहीं नहीं रुकता। अनिरुद्ध फिर जोर देकर कहते हैं कि नेल्सन उन्हें एक अरबी भाषी गीतकार ढूंढते हैं। नेल्सन, कभी भी एक अनुरोध से परेशान नहीं होना चाहिए, बाहर निकलता है और एक करीबी दोस्त, अभिनेता शिवकार्तिकेयन को फोन करता है।

शिवकार्तिकेयन जल्द ही मस्ती में शामिल हो जाते हैं, और मार्केटिंग वीडियो में अंततः फुट-टैपिंग गीत की एक छोटी क्लिप शामिल होती है। शिवकार्तिकेयन गीत के बोल लिखेंगे, जिसे अनिरुद्ध द्वारा संगीतबद्ध किया जाएगा।

सामंथा ने अपने दोस्तों के साथ किया लंच, वायरल हो गई तस्वीर

पवन कल्याण की 'भावदेयुडु भगतसिंह' के निर्देशक ने एक नया अपडेट दिया

निवेथा पेथुराज स्टारर 'ब्लडी मैरी' का फर्स्ट लुक पोस्टर आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -