वेकेशन से सामने आईं विरूष्का की पहली तस्वीर, दोनों ने दिया रोमांटिक पोज
वेकेशन से सामने आईं विरूष्का की पहली तस्वीर, दोनों ने दिया रोमांटिक पोज
Share:

कुछ समय पहले ही मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं विरूष्का की जोड़ी वेकेशन के लिए निकली है। बीते बुधवार को अनुष्का ने अपने क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ एक सेल्फी शेयर की। जी दरअसल अनुष्का ने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर अपने वेकेशन की पहली तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में आप साफ़-साफ़ देख सकते हैं कि अनुष्का (Anushka Virat Photo) ने विराट को पकड़ रखा है। जी हाँ और दोनों एक-दूसरे पर अपना सिर टिका रखा है। इसी के साथ मिली जानकारी के तहत दोनों एक अज्ञात लोकेशन पर वेकेशन पर गए हैं। इस तस्वीर में दोनों कपल सेल्फी के लिए एक साथ पोज़ देते हुए स्माइल कर रहे हैं।

वैसे इस तस्वीर में अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Vacation Look) को ब्लैक एंड व्हाइट और ग्रीन कलर के ऑफ शॉल्डर ड्रेस में देखा जा सकता है। इसी के साथ उन्होंने गले में 2 नेकपीस पहलने हुए हैं। वहीं, विराट को स्लीवलेस ब्लैक टी-शर्ट में देख सकते हैं। आप देख सकते हैं विराट ने भी गले में एक लंबा नेकपीस डाला हुआ है। इस कपल की सेल्फी में बैकग्राउंड में सफेद रेत नजर आ रही है। वैसे इससे पहले, अनुष्का और विराट (Virat Kohli Airport Look) को मुंबई एयरपोर्ट पर हाथ थामे हुए देखा गया था। जी हाँ और दोनों वेकेशन के लिए कहीं जा रहे थे। इस दौरान अनुष्का ने हरे रंग की शर्ट और डेनिम शॉर्ट्स पहनी थी और विराट ने पीच टी-शर्ट और सफेद जींस का पहने हुए दिखाई दिए।

इसके अलावा इस कपल ने सफेद स्नीकर्स पहने थे। उन्होंने एक-दूसरे को पकड़ा हुआ था और मुस्कुराते हुए पैपराजी को पोज भी दिए। काम के बारे में बात करें तो जल्द अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma Chakda Express) फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस’ में नजर आएंगी। फिल्म को प्रोसित रॉय डायरेक्ट कर रहे हैं। ‘चकदा एक्सप्रेस’ 2 फरवरी, 2023 को रिलीज़ होगी। जी हाँ और यह फिल्म क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की लाइफ और जर्नी से इंस्पायर है।

टूट गया बॉलीवुड के इस मशहूर कपल का रिश्ता, फैंस को लगा बड़ा झटका

माँ बनने वाली हैं सोनम कपूर, इस खास वजह से पति को कहती हैं गौतम बुद्ध

वरुण धवन के शर्टलेस लुक के दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -